चोरों ने दीवार काटकर हजारों रूपये व परचून का सामान कर लिया चोरी

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम,हरदुआगंज: थाना क्षेत्र में बीती रात चोरों ने दीवार काटकर हजारों रूपये व परचून का सामान चोरी कर लिया और दूसरी जगह मंदिर दान पात्र ही खाली कर ले गये। मौके पर पहुँची पुलिस जांच में जुटी। हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव बरौठा निवासी शंकरपाल सिंह की बरौठा नहर पुल से लगभग सौ की दूरी पर हलवाई की दुकान है। सोमवार की रात चोरों ने शंकरपाल सिंह की दुकान के पीछे की दीवार काटकर इस वारदात को अंजाम दिया।

…इन चार शराब माफियाओं की खुली हिस्ट्रीशीट, ताउम्र होगी निगरानी

जब अगले दिन दुकानदार जब अपनी दुकान खेलने पहुंचा तो उसे चोरी का पता चला, दुकानदार ने देखा कि दुकान के पीछे की दीवार कटी हुई है जब वह दुकान के अंदर गया तो वहां से लगभग 8 हजार रू0 व परचून का सामान गायब था। पीड़ित ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है साथ ही पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को तहरीर देकर जांच की मांग की है और पीड़ित दुकानदार ने यह भी बताया कि यहां पर पहले भी तीन बार चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। और दूसरी घटना दुकान के पास स्थित एक मंदिर की है जहां पर चोरों ने मंदिर के दानपात्र का ही सफाया कर दिया इस घटना को भी बीती रात में ही अंजाम दिया गया। करीब एक हफ्ते पूर्व ख्यालीराम उर्फ भानु (पूर्व आर एस एस जिला प्रचारक) निवासी नयाबास नरेंद्रगढ़ी बुढा़सी रोड के 23 हजार रू0 दिनदहाड़े चोरी हो गये थे। जिसकी तहरीर पीड़ित ने थाने में दे दी थी परन्तु अब तक पुलिस खाली हाथ है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: [email protected]

error: Content is protected !!