कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने घर में ही किया नजरबंद, पुलिस के साथ कांग्रेसियों की हुई नोंकझोंक

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: कोरोना के संक्रमण काल में आम जनता को इस महामारी से बचाने के लिए अलीगढ़ जिला प्रशासन ने किस तरह के इंतजाम नियत किए हैं और यहां व्यवस्थाओं को किस प्रकार संचालित किया जा रहा है इसकी जमीनी हकीकत खंगालने के लिए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अलीगढ़ में आना हुआ। इतना ही नहीं यहां उनके आगमन से पूर्व विपक्ष में बैठी कांग्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री के घेराव और उन्हें काले झंडे दिखाए जाने की योजना बनाई जबकि इस योजना पर पुलिस प्रशासन ने पानी फेर दिया। बताया जाता है कि इन कांग्रेसियों को पुलिस ने इनके घरों में ही नजरबंद कर दिया साथ ही बाहर निकलने को लेकर इनकी पुलिस के साथ तीखी नोकझोंक भी हुई परन्तु ये सभी खाकी के घेरे को पार नहीं कर सके। इधर इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव कुंवर गौरांग देव चौहान ने कहा कि उनकी आवाज को दबाया जाना लोकतंत्र की हत्या है।

कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए जिला प्रशासन ने की बैठक, तैयार किया बड़ा एक्शन प्लान

उन्होंने कहा कि समूचे उत्तर प्रदेश सहित अलीगढ़ जनपद में ऑक्सीजन और दवाओं की किल्लत से जुड़ी समस्या से वह मुख्यमंत्री को अवगत कराना चाहते थे परन्तु खाकी वर्दी ने नासिर्फ उन्हें बल्कि उनके समर्थकों को भी घरों में कैद कर दिया।गौरांग देव चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री का ये दौरा केवल दिखावा है जबकि हकीकत इसके बिल्कुल परे है। उन्होंने कहा कि इस महामारी में जनता त्राहि त्राहि कर रही है औऱ चारों तरफ मौत का मंजर है लेकिन ऐसी विकट परिस्थितियों में सरकार के इंतजाम नाकाफ़ी साबित हुए हैं। अंत में गौरांग देव चौहान ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि वह उत्तर प्रदेश में दवा अथवा ऑक्सीजन की कालाबाजारी करने वाले लोगों को सबक सिखाने के साथ साथ आम जनता को इसकी पर्याप्त आपूर्ति सुलभ कराएं साथ ही प्रत्येक जनपद में वैक्सीन का निःशुल्क टीका लगवाने की व्यवस्था करने के साथ साथ कोरोना काल में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार को एक एक करोड़ मुआवजा राशि उपलब्ध कराने के आदेश करें।

कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए जिला प्रशासन ने की बैठक, तैयार किया बड़ा एक्शन प्लान

मुख्यमंत्री का घेराव कर उन्हें काले झंडे दिखाने जा रहे कांग्रेसी खाकी के घेरे को भी पार नहीं कर पाए अलबत्ता यहां युवा कांग्रेस के प्रांतीय नेता ने अपने शब्द बाणों के माध्यम से मुख्यमंत्री के ऊपर खूब निशाना साधा है साथ ही ये बता दिया है कि विपक्ष में बैठी कांग्रेस अलीगढ़ में आज भी सक्रिय है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!