युवाओं का हित कांग्रेस ने सुरक्षित, भाजपा, सपा और बसपा ने प्रदेश को लूटा: जियाउर्रहमान

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अनूपशहर । यूपी में मिशन 2022 को देखते हुए युवा कांग्रेस ने विधानसभा और ब्लॉक स्तर टीम सक्रिय करना शुरू कर दिया है । बुधवार को युवा कांग्रेस की बैठक अनूपशहर में युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष आशीष उर्फ कुलदीप बाल्मिकी के आवास पर हुई और संगठन की समीक्षा की गई । बैठक में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सशक्त करने और युवाओं की समस्याओं को उठाने का संकल्प लिया गया । बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में आए युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि युवाओं का हित सिर्फ कांग्रेस में सुरक्षित है । भाजपा, सपा और बसपा ने यूपी को लूटने का काम किया हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में भाजपा, सपा और बसपा ने अभी तक युवाओं को छला है और अच्छे दिन का ख्वाब दिखाकर धोखा दिया है । । उन्होंने कहा कि भाजपा अब रोजगार, शिक्षा और भ्रष्टाचार पर बात करने के बजाय धर्म और जाति की बात कर रहीं है । उन्होंने कहा कि नफरत की राजनीति के खिलाफ युवाओं को एकजुट होना होगा और कांग्रेस को मजबूत करना होगा ।

परिवार कल्याण कार्यक्रमों में आशा कार्यकर्ता सुनीता की भूमिका अव्वल, पढ़िए… क्यों?

कांग्रेस के नगर अध्यक्ष सलाम खान ने कहा कि युवा कांग्रेस कांग्रेस की रीढ़ है, इसको सशक्त करना जरूरी है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही युवाओं को नेतृत्व देकर आगे बढ़ाती है । कांग्रेस नेता यशवंत बाल्मिकी ने भी युवाओं को संबोधित किया ।
इससे पहले युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान का युवाओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया । बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ कांग्रेस नेता यशवंत बाल्मिकी ने की । संचालन युवा कांग्रेस के नगर अध्यक्ष नीरज शर्मा ने किया ।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट, कांग्रेस नगर अध्यक्ष सलाम खान, यशवंत बालिमिकी, युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष आशीष उर्फ कुलदीप बाल्मिकी, नगर अध्यक्ष नीरज शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष सुमित चौधरी, नासिर खान, अभिजीत शर्मा, प्रियांशु सैनी, जिला उपाध्यक्ष तपन गौड़, विपुल कौशिक, किरनपाल सिंह, सुरेंद्र उपाध्याय, वसीम खान, राहुल, सतेंद्र आदि मौजूद रहे ।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें
error: Content is protected !!