दिल्ली में बजरंगदल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की कायरतापूर्ण नृशंस हत्या के विरोध में सौपा ज्ञापन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: बजरंगदल महानगर संयोजक गौरव शर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन, जिला अधिकारी अलीगढ़ के द्वारा सौंपा। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर बनने जा रहे भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र अयोध्या द्वारा 15 जनवरी 2021 से 27 फरवरी 2021 तक निधि समर्पण अभियान चलाया जा रहा है। उसी के अनुपालन में दिल्ली के मंगोलपुरी के कार्यकर्ता श्री रिकु शर्मा भी अन्य रामभक्तो के साथ निधि संग्रह अभियान के लिए प्रतिदिन जा रहा था । मौहल्ले के मुस्लिम युवकों द्वारा उसको बार बार श्रीरामजन्मभूमि मंदिर के निधि समर्पण अभियान में कार्य न करने के लिए धमकाया जा रहा था। जिसकी शिकायत स्थानीय कार्यकर्ताओं ने संबंधित थाने में की किंतु कोई कार्यवाही नही की गई। दिनांक 10 फरवरी 2021 को रिंकू शर्मा अपने भाई के साथ निधि संग्रह करके घर आया था फिर रात्रि 10 बजे मोहल्ले के मुस्लिम जेहादियों ने संगठित होकर घर में घुसकर रिकू और उसके परिवार पर हमला कर दिया । हमले में गैस सिलेंडर द्वारा विस्फोट कर पूरे परिवार की हत्या का भी प्रयास किया गया। उसके बाद मौका पाकर रिंकू शर्मा की पीठ में चाकू मारकर हत्या कर दी गयी । हमलावारों में हत्यारों की धर की महिलाएं भी थी । जब रिकू शर्मा को अस्पताल ले जाएगा गया. वहां भी जाकर हत्यारो ने रिकू के परिवारीजनों को भी धमकाया और घायल रिंकू के शरीर पर प्राणघातक प्रहार किए और चाकू लगे स्थान को भी क्षतविक्षत करके लहूलुहान कर दिया , जिससे कि वो जीवित ना बच पाए। पुलिस स्थानीय मुस्लिम जेहादियों के प्रभाव और दबाव में अपराधियों को बचाने में लगी में रही । घटना को अलग दिशा में मोड़ने का प्रयास भी पुलिस ने किया जिससे कि अपराधियों को बचाया जाए सके।

प्रशासनिक अधिकारियो और नेताओ ने लिया जसलीन रॉयल संगीत नाइट का आनंद… Video

दिल्ली में पिछले कुछ समय से मुस्लिम जेहादियों द्वारा हिन्दू युवकों पर लगातार हमले हो रहे है और हत्याएं भी हो रही है । चाहे वो दिल्ली के अंकित सक्सेना व धरुव त्यागी की धोखे से हुई हत्या हो चाहे CAA के विरोध के नाम पर हुई अंकित शर्मा सहित अनेक हिन्दुओं की पूर्व नियोजित षड्यंत्रपूर्वक हुई हत्या हो राहुल राजपूत या 10 फरवरी 2021 को घर में घुसकर रिकू शर्मा की निर्मम हत्या हो । ये सभी घटनाएं हिन्दू समाज के प्रति चल रहे देशव्यापी षड्यंत्र को दर्शाती है। ऐसी ही घटनाएं संपूर्ण देशभर में हिंदू समाज पर सुनियोजित षड्यंत्र पूर्वक आक्रमण के रूप में हो रही है. निकिता तोमर, हरियाणा. चंदन गुप्ता कासगंज, कमलेश तिवारी, रचित जाट, ट्विंकल शर्मा, अरुण माहोर आगरा उत्तर प्रदेश, पालघर – महाराष्ट्र में दो हिंदू संतों की हत्या, तमिलनाडु के वी रामलिंगम की हत्या, हैदराबाद की डॉ. प्रियंका रेड्डी. मलेरकोटला – पंजाब के विधु जैन की हत्या. प्रशांत तिवारी, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल के बंदु गोपाल पाल की सपरिवार हत्या इन सभी हत्याओं के पीछे जेहादी, अलगाववादी, छद्म धर्मनिर्पेक्षवादि व धर्मांतरण कराने वालों के संयुक्त संरक्षण में इन घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. इस पर देशभर में व्यापक चर्चा की आवश्यकता है।

…भारतीय किसान यूनियन भानु से कई लोगो ने दिया इस्तीफ़ा

 

महामहिम महोदय बजरंग दल आपको इस ज्ञापन के माध्यम से ये बताना चाहता है कि सम्पूर्ण हिन्दू समाज भारत में इस हृदयविदारक घटना से आक्रोश में है और आपके माध्यम से निम्न लिखित मांगे करता है:-
१. रिंकू शर्मा के हत्यारो को फाँसी व अन्य हमलावरों पर रासुका लगाई जाए।

२. फास्टेक कोर्ट में विचारण का आदेश कर ,विचारण न्यायालय में विशेष लोक अभियोजक की भी नियुक्ति की जाए रिंकू शर्मा के परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी और परिवारजनों को 1 करोड़ का आर्थिक सहयोग दिया जाए.

३. दिल्ली में हिन्दुओ पर हो रहे लगातार हमलों के लिए दिल्ली पुलिस को जबाबदेह बनाया जाए

४.देशभर में सरकारी जमीनों पर मुस्लिमो द्वारा किये जा रहे अवैध अतिक्रमणों को अविलंब हटाया जाए।

५. मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में हिन्दू युवकों को सुरक्षार्थ शस्त्र लाइसेंस अधिकाधिक दिए जाए । ज्ञापन में मुख्य रूप से जगवीर मिश्र,विजेंद्र सिंह,भगत सिंह,नरेश कुमार,शेखर शर्मा,मयंक कुमार,रितेश वर्मा,गौरव शर्मा,अमित भारद्वाज,विशाल शर्मा, मोनू पंडित,अजय गुप्ता,देव सोनी,सतीश मूर्ति,यश, ललतेश वार्ष्णेय,विशाल देशभक्त,एड. ब्रजेश रौतेला,उमेश चाचा,शकुंतला भारती,यतिन दीक्षित,सुमित गोटेवाल,राहुल,आकाश, राजाबाबू,अन्नू माहौर, अमित शर्मा,नीरज,जितेंद्र पंडित,कृष्णकांत,संदीप सेंगर,विशाल वार्ष्णेय,आकाश गुप्ता,राहुल मित्तल,ऋषि शर्मा आदि उपस्थित रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like

error: Content is protected !!