#Aligarh: व्यापारियों ने की मांग कोरोना काल में काटे गए चालान ख़त्म करे ट्रैफिक पुलिस

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: उ0प्र0 उद्योग व्यापार मण्डल जिला अलीगढ़ के अध्यक्ष भूपेन्द्र वाश्र्णेय की अगुवाई में आज पदाधिकारियों की एक वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें सरकार व शासन से कोरोना काल के समस्त चालान निरस्त करने की मांग की गई। अध्यक्ष भूपेन्द्र वाश्र्णेय ने कहा कि कोरोना के कारण क्या व्यापारी क्या आमजन सभी तृस्त हैं, दुःखी आमजन को पुलिस ट्रैफिक पुलिस कानून का भय दिखाकर चालान करके ज्यादा दुखी कर रही है पहले केवल खाकी का खौफ होता था, अब सफेद वर्दी का भी जनता में खौफ हो गया है।
प्रदेष मंत्री अनिल सेंचुरी व प्रान्तीय संगठन मंत्री सुरेष चन्द्र पेठे वालों ने कहा कि ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। पुराने षहर में अव्यवस्था व ई-रिक्षा के कारण जाम लगा रहता है और समाजिक दूरी का पालन नहीं हो पाता। अतः षीघ्र वन-वे व्यवस्था लागू की जाये।

अतरौली#प्रांतीय रक्षक दल महिला गार्ड की चाकू से गोद कर निर्मम हत्या, पुलिस जांच में जुटी

महामंत्री राजीव सिंह व हरी गुप्ता ने कहा कि ट्रफिक पुलिस, ट्रफिक व्यवस्था छोड़ केवल मोबाइल हाथ में लिए चालान करते देखे जा सकते हैं इन्हें बुजुर्गों व महिलाओं का चालान करने में भी लज्जा नहीं आती, ऐसा प्रतीत होता है कि इन्हें केवल चालान के लिए ही भर्ती किया गया है। विषाल भगत व राजकुमार गुप्ता ने कहा कि विभाग को इनकी रिष्वतखोरी व हटधर्मिता पर रोक लगानी चाहिए।
सरदार ढ़ाल सिंह, ज्ञान स्वरूप बाबा व पवन किराना ने कहा कि सारे ट्रैफिक कर्मी 2-3 चैराहों पर ही जमे रहते हैं जबकि ट्रफिक व्यवस्था होमगार्ड जवानों के द्वारा संचालित हो रही है अतः इन्हें दुर्घटनाओं बाहुल बाहरी क्षेत्र में डिफ्यूट किया जाये।
व्यापार मण्डल का एक प्रतिनिधि मण्डल षीघ्र ही इस सम्बन्ध में से मिलेगा तथा समस्त चालान कैंसिल करने की मांग करेगा। इस मौके पर विनोद आर.वी., अनिल राज गुप्ता, विजय गुप्ता, रनवीर सिंह, पुरूकर वाश्र्णेय, गिरीष षर्मा, रौनक वाश्र्णेय, अमित षर्मा, सुधीर पाराषन, वैभव सैनी, डा0 नवीहसन, मुकुल माहेष्वरी, षिव कुमार, मुन्ना भाई मौजूद रहे।

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!