प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर जिला संगठन की हुयी बैठक

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: क्वारसी स्थित सर्किट हाउस पर प्रदेश महामंत्री व ब्रज क्षेत्र प्रभारी अश्वनी त्यागी और क्षेत्रीय अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने 14 सितंबर 2021 को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर जिला संगठन और जनप्रतिनिधियों की बैठक की। बैठक में सभी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों को गई जिम्मेदारियों की समीक्षा की गई। समीक्षा के दौरान परिवहन व्यवस्था, भोजन व्यवस्था, पार्किंग व्यवस्था, लोगों को लाने ले जाने की व्यवस्था, कार्यक्रम के प्रचार व्यवस्था के बारे में जिम्मेदारियां दी गई और उनकी समीक्षा की गई। सभी विधायकों को अपनी अपनी विधानसभा की जिम्मेदारी दी गई है।

सांसद सतीश गौतम कार्यक्रम स्थल के 7 किलोमीटर की रेडियस में स्थित गांव से लोगों की व्यवस्थाओं का ध्यान रखेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर अलीगढ़ जिले के लोगों में अत्यधिक उत्साह है। परिवहन व्यवस्था में करीब 1100 बसें, करीब 5000 छोटे वाहनों से, 10,000 मोटरसाइकिल ओ के माध्यम से के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सभा स्थल पर पहुंचेंगे। परिवहन की व्यवस्था जिला उपाध्यक्ष गौरव शर्मा, प्रिय सह संयोजक प्रशिक्षण तो अश्वनी ठाकुर को दी गई है।

#राजा महेंद्र प्रताप सिंह जी के नाम से राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे मोदी …देखिये, ऐसा होगा नक्शा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की मीडिया की जिम्मेदारी जिला मीडिया प्रभारी आशीष कुमार को दी गई है। बैठक में जिला अध्यक्ष ऋषि पाल सिंह, प्रदेश मंत्री पूनम बजाज, क्षेत्रीय महामंत्री हेमंत राजपूत, नागेंद्र सिकरवार, सांसद सतीश गौतम, विधायक रविंद्र पाल सिंह, अनूप प्रधान, राजकुमार सहयोगी, महामंत्री गोपाल माहेश्वरी, शिवनारायण शर्मा, पंकज पवार, अनेक पाल सिंह, धर्मेंद्र चौधरी, भरत राजपूत, अवध प्रताप सिंह आदि उपस्थित रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें
error: Content is protected !!