डीएम वाररूम ने नहीं भेजी चंद्रभूषण सिंह के तबादले की खबर, अब सेल्वा कुमारी बनी अलीगढ की नयी डीएम

अलीगढ

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ/मुजफ्फरनगर। योगी सरकार ने अलीगढ के जिला अधिकारी चंद्रभूषन सिंह समेत18 आईएएस अधिकारियों के तबादले कर दिये। अब मुजफ्फरनगर की जिलाधिकारी रही सेल्वा कुमारी को अलीगढ जिले का नया जिलाधिकारी बनाया गया है, लेकिन उनके तबादले की सूचना डीएम वार रूम ने नहीं जारी की गयी. लंबे समय से तैनात अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह का भाजपा नेताओं के तमाम विरोध के बाद भी अलीगढ़ में जमे चंद्रभूषण सिंह को तीन साल से अधिक का समय हो हो गया था.
चंद्रभूषण सिंह को डीएम मुजफ्फरनगर बनाया गया है वहीं मुजफ्फरनगर की डीएम सेल्वा कुमारी जे को अलीगढ़ का नया जिलाधिकारी बनाया गया है।अंतरराज्यीय प्रतिनियुक्ति से लौटे लोकेश एम को सहारनपुर का नया मंडलायुक्त बनाया गया है। प्रदेश सरकार ने देर रात 18 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश से लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष का प्रभार ले लिया गया है। कानपुर के नगर आयुक्त अक्षय त्रिपाठी को लखनऊ विकास प्राधिकरण का नया उपाध्यक्ष बनाया गया है।गोरखपुर अलीगढ़ व मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी तथा सहारनपुर के मंडलायुक्त को बदल दिया है। अंतरराज्यीय प्रतिनियुक्ति से लौटे लोकेश एम को सहारनपुर का नया मंडलायुक्त बनाया गया है।

नगर आयुक्त ने इदुलजुहाॅ की तैयारियों की समीक्षा-अधीनस्थों को मुस्तैद रहने की हिदायत

सहारनपुर के मंडलायुक्त एबी राजामौली को खाद्य आयुक्त बनाया गया है। खाद्य आयुक्त मनीष चौहान को सचिव औद्योगिक विकास के पद पर तैनाती दी गई है। गोरखपुर के जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन को अंतरराज्यीय प्रतिनियुक्ति के लिए कार्यमुक्त कर दिया गया है।महानिदेशक स्कूली शिक्षा विजय किरण आनंद को गोरखपुर का नया जिलाधिकारी बनाया गया है। मुजफ्फरनगर की जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे को अलीगढ़ का व अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह को मुजफ्फरनगर का डीएम बनाया गया है। सरकार ने तबादलों को सार्वजनिक करने पर सख्ती से रोक लगाई है और कोई भी तबादले पब्लिक डोमेन में जारी न किए जाने का निर्देश दिया गया है। विकास प्राधिकरणों के उपाध्यक्षों के रिक्त पद भर दिए गए हैं।

….यूपी सरकार ने आधी रात किया बड़े अफसरों के ट्रांसफर

IAS अभिषेक प्रकाश से एलडीए वीसी का चार्ज हटाया गया….

IAS अक्षय त्रिपाठी (2014) नगर आयुक्त कानपुर को एलडीए वीसी बनाया गया

IAS विजय किरण आनंद (2009) को DM गोरखपुर बनाया गया

IAS अरविंद सिंह (2015) CDO लखीमपुर को वीसी कानपुर विकास प्राधिकरण

IAS मधुसूदन नागराज हुगली (2015) CDO वाराणसी को VC मुरादाबाद विकास प्राधिकरण

IAS गौरंग राठी (2014) नगर आयुक्त वाराणसी को VC अलीगढ़ विकास प्राधिकरण

IAS सेल्वा कुमारी जे॰ (2006) DM मुज़फ़्फ़रनगर को DM अलीगढ़ बनाया गया

IAS चंद्र भूषण सिंह (2008) DM अलीगढ़ को DM मुज़फ़्फ़रनगर बनाया गया

IAS शिवशरंप्पा जीएन (2015) CDO देवरिया को नगर आयुक्त कानपुर

IAS आशीष कुमार (2015) VC गोरखपुर से VC सहारनपुर

IAS प्रेम रंजन सिंह VC सहारनपुर को VC गोरखपुर

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें