Breaking: ई-डिस्ट्रिक मैनेजर मनोज राजपूत और बायमटेक कंपनी के प्रभारी नरोत्तम सिंह पर बड़ा आरोप, जाँच शुरू …देखिये वीडियो

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अतरौली: अलीगढ जनपद के अतरौली तहसील में नियमो को ताक पर रखकर जनसेवा केंद्र और सीएससी बांटे जा रहे है. असल में सरकार की मंशा के मुताविक जनता को डिजिटल सेवाएं जैसे आय, जाति और निवास समेत कई सुविधाओ को गांव-गांव में पहुंचे इसलिए हर न्याय पंचायत पर एक जनसेवा केंद्र पर खोलने का प्राविधान है. लेकिन अतरौली तहसील के आसपास नियमो को ताक पर रखकर जनसेवा केंद्र चल रहे है. तहसील परिसर के पास जनसेवा केंद्र चलाने वाले कमल सिंह ने आरोप लगाया है कि इ-डिस्ट्रिक मैनेजर मनोज राजपूत और बायमटेक कंपनी के प्रभारी नरोत्तम सिंह की सह पर तहसील परिसर के आसपास दर्जनो जनसेवा केंद्र चल रहे है. ताकि अवैध कमाई हो सके, आरोपों के मुताविक इ डिस्ट्रिक प्रभारी और बायंटेक के प्रभारी इन अवैध जनसेवा केन्द्रो से बसूली करते है जो भी बसूली देने में आनाकानी करता है उसकी यूजर आईडी और पासवर्ड को ब्लॉक कर दिया जाता है. वर्षो से चल ३० से ४० हजार रुपये लेकर जान सेवा केंद्र बांटने के इस खेल के खिलाफ अतरौली में आवाज उठके की कोशिश की तो इ-डिस्ट्रिक मैनेजर मनोज राजपूत ने एक फर्जी शिकायत के आधार पर जनसेवा केंद्र संचालक कमल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करावा दिया.

इस मामले में इ-डिस्ट्रिक मैनेजर मनोज राजपूत ने अपनी ताकत का पूरा इस्तेमाल किया और तत्कालीन एसडीएम की मदद से एक ही दिन में जाँच कराकर उसी दिन थाना अतरौली में कानूनगो की तहरीर पर मुकदमाँ दर्ज कराया. बात में पुलिस ने जब जाँच की तो शिकायतकर्ता और मामला दोनों फर्जी पाए गए और जनसेवा केंद्र संचालक के खिलाफ दर्ज मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लग गयी. इसी फाइनल रिपोट में निर्दोष पाए जाने पर अब कमल सिंह ने कमिश्नर, डीएम समेत प्रदेश सरकार के बड़े बड़े अधिकारियो को इ डिस्ट्रिक मैनेजर मनोज राजपूत समेत बायमटेक कंपनी के खिलाफ शिकायतो का पिटारा उनके काले कारनामो के सबूत के साथ भेजा है. कमिश्नर ने मामले के जांच शुरू कर दी है. फ़िलहाल इ डिस्ट्रिक मैनेजर मनोज राजपूत समेत बायमटेक कंपनी पर कार्रवाई की तलवार लटकी है. वहीं मामले पर इ डिस्ट्रिक मैनेजर मनोज राजपूत से बातचीत करने की कोशिश की गयी तो उनसे संपर्क नहीं हो सका.

 

प्रभावी मैनेजर बनने के लिए स्किल्स जरूरी, कर्नल ए.एस. राठौर ने बताये टिप्स

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें
error: Content is protected !!