अलीगढ में पहले ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र की हुई स्थापना, डीडीयू के 50 बेड को होगी आपूर्ति

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: कोरोना कालखंड की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी झेल चुके जनपद में अब ऑक्सीजन की कमी नहीं होगी। पंडित दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय में पेटीएम द्वारा ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना की गई है। वर्तमान में प्लांट ने पूरी तरह से कार्य करना आरंभ कर दिया है।
मंडलायुक्त गौरव दयाल ने मंगलवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय पहुंचकर ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र का मुआयना भी किया। उन्होंने ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र की स्थापना का श्रेय जिलाधिकारी को देते हुए कहा कि यह उनकी मेहनत का परिणाम है जो कितने अल्प समय में ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र की स्थापना संभव हो सके इसके लिए उन्होंने पेटीएम को भी धन्यवाद देते हुए कहा कि जनहित में उनके द्वारा जो कदम उठाया गया है वह वाकई में सराहनीय है।

प्रतापगढ़ एबीपी न्यूज के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव मौत प्रकरण की हो सीबीआई जांचः प्रदीप सारस्वत

जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि प्लांट की क्षमता 250 एलपीएम यानी 60 सिलेंडर प्रतिदिन है। ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र के कार्य करने से यहां पर भर्ती होने वाले मरीजों को काफी सहूलियत होगी। उन्होंने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर को दृष्टिगत रखते हुए पेटीएम द्वारा स्थापित किए गए ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना मरीजों के समुचित इलाज के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!