#Breaking: अलीगढ में कांग्रेस पार्टी से जुड़े सैकड़ो लोग, यह रही बड़ी बजह

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: जमालपुर क्षेत्र में हुए कार्यक्रम में लगभग डेढ़ दर्जन लोगों ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की. शाहेंशाबाद लाइनपार स्थित गली नं 10 में हुए कार्यक्रम में अखिल भारतीय कांग्रेस कमैटी के हरियाणा प्रदेश के प्रभारी विवेक बंसल पूर्व विधायक के समक्ष समाज के विभिन्न वर्गों के लगभग डेढ़ दर्जन लोगों ने कांग्रेस पार्टी की नीतियों में आस्था व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी का दामन थामा. इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले लोगों का विवेक बंसल व् महानगर कांग्रेस कमैटी के अध्यक्ष सलाउद्दीन वसी बॉबी व् अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया .क्षेत्रीय कांग्रेसजनों ने विवेक बंसल तथा शहर अध्यक्ष सलाउद्दीन वसी का भी फूल माला पहनाकर का स्वागत किया. इस अवसर पर विवेक बंसल ने अपने संबोधन में कहा कि साथियों आप लोग आज कांग्रेस पार्टी से जुड़े हैं ये बहुत ही ख़ुशी की बात है और आप जैसे निष्ठावान लोगों से हमारे साथ रहने से हमारे सभी साथियों में नई ऊर्जा और जोश का संचार होगा ऐसा मेरा विश्वास है I हमारे नेता मा० राहुल गाँधी जी ही एकमात्र ऐसे नेता हैं जनता की लड़ाई सड़क से लेकर संसद तक पूरी शिद्दत के साथ लड़ रहे हैं उनकी इस लड़ाई में आप सभी का सहयोग बहुत ही आवश्यक है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप लोगों के सहयोग से हम निश्चित रूप से सफल होंगे. कार्यक्रम का संचालन शाहिद खान ने किया.

#अलीगढ: समाजवादी साइकिल यात्रा देख भाजपा के पसीने छूटे: मुन्तज़िम किदवई

कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले युवाओं एवं महिलाओं में श्रीमती मदीना मंसूरी, हिना खान, शहनाज़ बेगम, तबस्सुम बेगम, मुनीर बेगम, सलीमन बेगम, ईरम खान, अनवर खान, जमील अहमद, कामिल जमील, शकूर खान, आरिफ खान, फैजान खान, बाबू खान, नबी शेर, सलामत खान, शानू खान, मोहम्मद रिजवान, आदि थे.
इस अवसर पर उपस्थित प्रमुख कांग्रेसजनों में आमिर ठाकुर, सुषमा शर्मा एड, साबिर अहमद, अमजद अली सिद्दीक़ी, डा० ज़मीर आहमद, वसीम मलिक, खालिद हाश्मी, इमरान शरीफ़, हबीब मलिक, सागर सिंह तौमर, मोहम्मद अनवार, नन्नू मलिक, अजमेरी मलिक, साजिद खान, मोहम्मद जुगनू, के साथ अन्य कांग्रेसजन भी उपस्थित थे.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें
error: Content is protected !!