मोसेरे भाई की पत्नी से हुआ था प्यार, विरोध पर दोनों ने की खुदकुशी

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। थाना जवां अंतर्गत गांव बहादुरपुर कोटा में मोसेरे भाई की पत्नी से प्यार का दुःखद अंत हुआ, प्रेमी युगल ने फंदे पर लटककर खुदकशी कर ली। जानकारी के मुताबिक गांव बहादुरपुर कोटा के दीपक उर्फ दीपू (22 वर्ष)पुत्र अनिल कुमार के प्रेम संबंध मौसेरे भाई विकास कुमार सिंह की पत्नी बुलबुल (23 वर्ष) से थे। विकास बाहर नौकरी करता है, दीपक उर्फ दीपू और बुलबुल ने शनिवार देर रात में घर के एक कमरे में फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली।

प्रेमी युगल को फंदे पर लटका देख हड़कंप मच गया, खबर पाकर पुलिस व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाए, बुलबुल के पास तीन साल की एक बेटी है और वह सात माह की गर्भवती भी थी। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है । मौत का कारण जानने को गहनता से जांच की जा रही है,पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।
रविवार सुबह एक कमरे में प्रेमी जोड़े के शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रेमिका का शव जमीन पर पड़ा मिला और प्रेमी का फंदे से लटका हुआ। आशंका है कि प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या की और खुद फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। रिश्ते में दोनों आपस में मौसेरे भाई-बहन हैं। घटना को लेकर ग्रामीणों में चर्चाओं का दौर जारी है। सूचना पाकर एसपी सिटी, सीओ व जवां पुलिस के अलावा फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई और साक्ष्य एकत्र किए।
जानकारी के अनुसार, थाना जवां इलाके के गांव में 20 वर्षीय युवक के अपनी 22 वर्षीय मौसेरी बहन थे। उसका पति महाराष्ट्र में नोकरी करता है। दोनों के बीच प्रेम संबंधों की जानकारी होने पर परिजनो ने विरोध करते हुए फटकार लगाई। आशंका जताई जा रही है कि इसी बात को लेकर प्रेमी शनिवार रात्रि प्रेमिका के घर पहुंच गया।

वंश हॉस्पिटल में हुई इंसेंटिव केयर यूनिट की शुरुआत, डॉ. केशव व डाॅ ऋषभ को बधाई

रविवार की सुबह प्रेमिका की मासूम बेटी को रोता देख छत से उसके ससुर नीचे ले आये और कमरे का दरवाजा खोला। कमरे का नजारा देख उनके होश उड़ गए। प्रेमी का शव फंदे से लटका हुआ था और प्रेमिका का जमीन पर। देखते ही देखते ग्रामीण एकत्र हो गए। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। खबर पाकर थाना पुलिस, सीओ तृतीय, एसपी सिटी और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई।
आशंका है कि घटना से पहले दोनो में विवाद हुआ। इसी बीच प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी और खुद फंदे पर लटक गया। प्रेमिका के पास तीन साल की एक बेटी है और वह सात माह की गर्भवती भी थी। उसके शरीर पर चोट के कुछ निशान भी मिले हैं। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। इधर, एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है । फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए हैं। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो सकेगा। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!