ANM अतरौली के व्हाट्सअप ग्रुप में डॉ० कुलदीप राजपुरी का ‘अतरौली मोह’ …देखिये

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इगलास में अधीक्षक पद पर तैनात डा कुलदीप राजपुरी अभी तक अतरौली स्वास्थ्य केंद्र पर अधीक्षक की भूमिका में दिख रहे है. ANM Group अतरौली के आधिकारिक व्हाट्सअप ग्रुप में वह आज भी प्रशासक बने हुए है जबकि उनका तबादला हुए कई माह का समय बीत चुका है. इस ग्रुप में अतरौली ब्लाक की सभी एएनएम और स्टाफ को दिशा निर्देश और महत्वपूर्ण जानकारी साझा की जाती है. कई लोगो को दूसरे ब्लॉक के चिकित्सा प्रभारी के इस ग्रुप का एडमिन होने पर आपत्ति है. उनका कहना है कि अतरौली में काफी समय तक तैनात रहे डा कुलदीप राजपुरी को दूसरे स्थान पर तैनात व्यक्ति को तबादले के साथ इस ग्रुप को स्वतः छोड़ देना चाहिए, लेकिन डा कुलदीप राजपुरी ने ऐसा नहीं किया है.

कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने घर में ही किया नजरबंद, पुलिस के साथ कांग्रेसियों की हुई नोंकझोंक

इस ब्लाक के कर्मचारियों को साझा की जा रही सामग्री का दूसरे स्थान का व्यक्ति दुरुपयोग भी कर सकता है, बीते गुरुवार को इस ग्रुप में डा० कुलदीप राजपुरी के बने रहने की बात को लेकर विरोध को लेकर टिपण्णी हुयी तो भी डा कुलदीप राजपुरी ने खुद को इस ग्रुप को छोड़ने के बजाय टिपण्णी करने वाले कर्मचारी को ही ग्रुप से बहार कर दिया. जिसके बाद अतरौली स्वास्थ्य केंद्र के अधिकारियो ने डा कुलदीप राजपुरी की इस हरकत पर नाराजगी जताते हुए नया आधिकारिक व्हाट्सअप ग्रुप बनाया गया. इस पूरे प्रकरण से यह चर्चाये जोरो पर है कि डा कुलदीप राजपुरी का अतरौली मोह कम नहीं हुआ है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like

error: Content is protected !!