पत्नी की जगह साली मनभायी, दोनों ने घर से भाग अतरौली में फांसी लगायी

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: थाना अतरौली इलाके मोहल्ला सरायबली में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमी जोड़े ने यहां तीन दिन पहले ही किराये का मकान लिया था। प्रेमी की करीब 18 दिन पहले ही शादी हुई थी। सूचना पर सीओ के अलावा फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। गांव बसई के रहने वाले 25 वर्षीय रवि पुत्र बहोरीलाल की बीती 24 जून को गांव मीरगढ़ी की रहने वाली एक युवती से शादी हुई थी। लेकिन रवि शादी से खुश नही था। रवि के अपने बड़े भाई मानपाल सिंह की रिश्ते की साली विमलेश पत्नी शिशुपाल निवासी गांव परोरा थाना बरला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। तीन दिन पहले रवि और विमलेश घर से भाग कर आये थे। दोनो अतरौली के मोहल्ला सराय बली में रहने वाले रमेश चंद के मकान में किराए पर रह रहे थे।

…इन चार शराब माफियाओं की खुली हिस्ट्रीशीट, ताउम्र होगी निगरानी

पड़ोसियों के मुताबिक, प्रेमी जोड़ा यहां आने के बाद से कमरे से बाहर नहीं निकले था। रविवार को रमेश चंद की पत्नी को कमरे से दुर्गंध उठती हुई मिली। उन्होंने कमरे में जाकर देखा, जहां दोनों के शव साड़ी के फंदे से लटके हुए थे। कमरे का नजारा देख उनकी चीख निकल गई । शोर शराबा सुनकर मोहल्ले के लोगो की भीड़ एकत्र हो गई। पड़ोसियों के अलावा इंस्पेक्टर संजय जायसवाल, सीओ एसके गुप्ता, फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। सीओ अतरौली एसके गुप्ता के अनुसार मामले की जांच विभिन्न पहलुओं पर की जा रही है। साक्ष्य एकत्र कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। घटना की सूचना मृतको के परिजनों को दी जा रही है।

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: [email protected]

error: Content is protected !!