वंश हॉस्पिटल में हुई इंसेंटिव केयर यूनिट की शुरुआत, डॉ. केशव व डाॅ ऋषभ को बधाई

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। अलीगढ़ में मसूदाबाद चौराहे के निकट स्थित वंश हॉस्पिटल में इंसेंटिव क्रिटिकल केयर यूनिट का शुभारंभ रविवार को हो गया है। इंटैंसिविस्ट डाॅ ऋषभ गौतम की देखरेख में इस यूनिट का संचालन किया जाएगा। चिकित्सा सेवाओं से जुड़े आधुनिक संसाधनों से लैस अस्पताल की इस नवनिर्मित यूनिट का बुजुर्गों ने हवन पूजा के बाद रिबिन काटकर शुभारंभ किया।यहां हॉस्पिटल के आईसीयू का उदघाटन हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ.केशव गुप्ता की माँ मंजुला गुप्ता औऱ डॉ.ऋषभ गौतम की माता जी बीना गौतम ने किया।

हरदुआगंज थाना क्षेत्र में बेखोफ घूम रहे चोर, कब हटेंगे थानेदार?

वहीं उदघाटन के बाद वंश हॉस्पिटल के संचालक डॉ.केशव गुप्ता ने कहा कि अब तक वे यहां हड्डी रोग से जुड़े मरीजों का उपचार करते रहे हैं लेकिन अब यहां आईसीयू की यूनिट के आरंभ होने के बाद एक्सिडेंटल मरीजों की देखरेख और उपचार में सबसे ज्यादा सहुलियत मिलेगी। अलीगढ़ के प्रमुख न्यूरोसर्जन डॉ.नागेश वार्ष्णेय ने बताया कि इस यूनिट में गंभीर मरीज़ों के लिये वेंटिलेटर , बाई पैप मशीनों के साथ सुपर स्पेशलिस्ट की सेवाऐं प्रदान की जाऐंगी। डॉ. अमित वार्ष्णेय ,डाॅ पारितोष मोहन सहित अन्य जाने माने डॉक्टरों की टीम रोगियों की सेवा में तत्पर रहेगी।

वहीं इस उदघाटन समारोह में डॉ.ऋषभ गौतम ने कहा कि वंश हॉस्पिटल के इस नवनिर्मित आईसीयू में कुल पांच बेड मरीजों के लिए रखे गए हैं जबकि यहां वेंटिलेटर की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। जबकि यहां वेंटिलेटर की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। डॉ.ऋषभ गौतम ने उम्मीद जताई है कि इस तरह की यूनिट का लाभ निश्चित ही यहां के लोगों को मिलेगा। वंश हॉस्पिटल के नवनिर्मित आईसीयू के उदघाटन समारोह में यहां पर डॉ. अंजलि,डॉ.आभा गौतम,डॉ.संजय भार्गव,डॉ.पारितोष मोहन,डॉ.मनोज मित्तल,डॉ.नागेश वार्ष्णेय,डॉ.संजय तायल,डॉ.सुनील गुप्ता,डॉ.अथर क़माल,डॉ.मणि भार्गव,डॉ.संजय,डॉ. शैलेंद्र,राजेश कुमार,आकाश शर्मा, वीरेश कुमार रोहित,विनीत औऱ कुंवर सार्थक गौतम समेत अनेक लोग उपस्थित रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!