ला शेफ रेस्टोरेंट की ऑनलाइन किट्टी प्रतियोगिता में शोभा, प्रिया और चारु रहीं विजेता

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: अलीगढ़ शहर के प्रमुख रेस्टोरेंट ला शेफ द्वारा ऑनलाइन किटी प्रतियोगिता का आयोजन किया जिसमें शोभा अग्रवाल, प्रिया सिंघल और चारु राज को विजेता घोषित किया गया। इसके अलावा कार्ति दुआ, नंदिनी वार्ष्णेय और सपना वर्मा को विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर आयोजित ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता में सिया वाष्र्णेय, नंदिनी वाष्र्णेय, पूजा अरोड़ा, सपना वर्मा और रिशु विश्वस्थ ने बाजी मारी। आगरा से श्री और आर जे ज्योति ने प्रतियोगिता को होस्ट किया।

एएमयू परिसर में नए गेट का निर्माण, पिछले कई वर्षों से था विचाराधीन

प्रतियोगिता के आयोजक रेस्टोरेंट चैन के गोविंद सिंह रावत ने सभी विजेताओं को बधाई दी और कहा कि ला शेफ द्वारा समय-समय पर इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन लोगों की प्रतिभा को प्रदर्शित करने, कुशल लोगों की पहचान करने और उन्हें प्रेरित करने के लिए किया जाता है। उन्होंने कहा कि अगली प्रतियोगिता जल्द ही आयोजित की जायेगी।
श्री रावत ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण पूरा कार्यक्रम ऑनलाइन आयोजित किया गया था।

अलीगढ#डीएम के इस आदेश के बाद लोगो ने जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंस की धज्जियाँ ,देखिए वीडियो

उन्होंने जन जागरूकता पर ध्यान देने की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा कि यह ध्यान रखना जरूरी है कि भीड़ से बचने और जरूरत पड़ने पर भीड़भाड़ वाली जगहों से दूर रहने की जरूरत है। उन्होंने लोगों से साबुन से हाथ धोने और साफ-सफाई का ध्यान रखने की भी अपील की।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!