BJP को छोड़ थामा राष्ट्रीय वंचित पार्टी का दामन, जिलाध्यक्ष बनाने के बाद यह होगा अगला कदम

Election अलीगढ यूपी

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: राष्ट्रीय वंचित पार्टी की रविवार को एक बैठक पराग रेस्टोरेंट रामघाट रोड पर हुई, इस बैठक में प्रदेश के कुछ पदाधिकारी व जिले के जिला अध्यक्ष व युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष एवं महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष और उनकी कार्यकारिणी की घोषणा हुई है. इस कार्यक्रम में उपस्थित माननीय दिनेश गौड़ जी राष्ट्रीय महासचिव के निर्देशन में संदीप सिंह जादौन प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में इन सभी पदाधिकारियों को नियुक्ति दी गई प्रदेश की कार्यकारिणी में प्रदेश संगठन मंत्री के रूप में राजेश कुमार वशिष्ठ को महिला प्रदेश उपाध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ श्रीमती प्रीति जायसवाल को इलाहाबाद से व प्रदेश सचिव महिला मोर्चा श्रीमती अंजना शर्मा जी को प्रदेश में जिम्मेदारी दी गई. जनपद अलीगढ़ में जिला अध्यक्ष रामकुमार सिंह , युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष दुर्गेश कुमार शर्मा, महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष श्रीमती गीता बघेल को नियुक्त किया. गया इनके साथ जिले में जिला उपाध्यक्ष आलोक कुमार जिला सचिव संजय कुमार ,योगेंद्र कुमार कुशवाहा, अनिल कुमार इगलास विधानसभा अध्यक्ष महेश उपाध्याय , महिला मोर्चा महिला मोर्चा महासचिव राधा गुप्ता जिला सचिव लता बघेल, अनीता वशिष्ठ युवा मोर्चा जिला सचिव श्याम कुमार शर्मा जिला महासचिव युवा मोर्चा मानेन्द्र कुमार जिला कार्यकारिणी सदस्य नागेंद्र सिंह ,संदीप बघेल को नियुक्त किया गया.

इस कार्यक्रम में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा छोड़कर राष्ट्रीय वंचित पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। राष्ट्रीय पार्टी के महासचिव माननीय दिनेश गॉड ने बताया पार्टी 2016 से 17 प्रदेश में कार्य कर रही है उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में पार्टी ने 2017 से आज तक कार्य किया है आप पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मजबूती के साथ कार्य करेगी.
राष्ट्रीय बचत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संदीप सिंह जादौन ने पार्टी की विचारधारा के बारे में पत्रकार बंधुओं को बताया अलीगढ़ जनपद में सातों विधानसभा पर विधायक लड़ेंगे वह पूरे उत्तर प्रदेश में 325 सीटों पर 2022 में प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे .जो वंचित ही दलित है का नारा देते हुए उन्होंने वंचितों के बारे में बताया जो शिक्षा से वंचित रह गया जो स्वास्थ्य स्वास्थ्य से वंचित रह गया जो सरकारी योजनाओं से वंचित रह गया .आज भाजपा की सरकार को बना कर देश का किसान वंचित फील कर रहा है शिक्षित युवा रोजगार न मिलने से अपने आप को वंचित फील कर रहा है ऐसे सभी के लिए ही राष्ट्रीय वंचित पार्टी उत्तर प्रदेश में आई है भारतीय जनता पार्टी अपने उद्देश्य से भटक गई है यदि भाजपा पार्टी अपने उद्देश्य से नहीं भटकती होटी तो राष्ट्रीय वंचित पार्टी को उत्तर प्रदेश में चुनाव के लिए आना पड़ता।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें