Aligarh#चौकी इंचार्ज से बिल का पैसा माँगा तो लिमरा बाजार के मालिक को दी धमकी, धौर्रा पुलिस चौकी का मामला

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: अलीगढ़ में लॉकडाउन के चलते जिला प्रशासन जरूरत का सामान मंगाने के लिए होम डिलीवरी करने के लिए तमाम प्रचार कर रही है। लेकिन कुछ पुलिसकर्मी जिला प्रशासन के इस निर्णय धज्जियां उड़ाने में लगे। मामला धौर्रा चौकी इंचार्ज अफ़सर खान का है। आरोप है कि उन्होंने होम डिलीवरी करने वाले लिमरा बाजार को क्षेत्र में होम डिलीवरी करने पर देख लेने की धमकी दी है। इस धमकी के चलते लिमरा बाजार के मालिक मो. रेहान ने होम डिलीवरी का काम बंद करने का फैसला लिया है. जब अलीगढ मीडिया डॉट कॉम ने मो रेहान से घटना के बाबत जानकरी जुताई गयी तो वह हमसे फ़ोन पर चौकी इंचार्ज की गुंडई की कहानी बयां करते करते भाबुक हो गए. हालाँकि क्षेत्रीय लोगों के माध्यम से यह मामला उच्च अधिकारियों तक भी पहुंचा जिसपर दो दिन पूर्व मामला सुलझा लिया गया।

गरीब मुस्लिमों को राशन बांट रहा है आरएसएस का मुस्लिम राष्ट्रीय मंच

लेकिन शुक्रवार को फिर से लिमरा बाजार के कर्मियों को फिर से रोका गया। लिमरा बाजार के मालिक मो. रेहान का आरोप है कि चौकी इंचार्ज कह रहे हैं कि वह देखेंगे कि तुम कैसे क्षेत्र में होम डिलीवरी का कार्य करते हो। मो. रेहान ने बताया कि चौकी इंचार्ज ने 4700 रुपये का 25 अप्रैल को घर का सामान मंगाया था लेकिन जब बिल का पेमेंट देने के लिए कहा तो बड़ी बदतमीजी से बिल 4700 में महज 4500 रुपए मुहं पर फेंक दिए, और देख लेने की धमकी देकर चले गए। इस मामले में सीओ तृतीय अनिल समानिया से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मामला सुलझा दिया गया था। लेकिन अब फिर से ऐसा हुआ है वह चौकी इंचार्ज से बात करेंगे। फ़िलहाल मो रेहान ने पूरे मामले को एसएसपी तक लिखित रूप में भेजने की तैयारी कर ली है. वही मामले पर धौर्रा चौकी इंचार्ज अफ़सर खान से बातचीत की तो उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि ड्यूटी में व्यस्त होने के चलते जो सामान उन्होंने होम डिलीवरी मगायां था उसके बिल में कीमत ज्यादा लगायी गयी थी, इसी रेट लिस्ट को लेकर उनसे कहासुनी हुयी थी, धमकी जैसी बात कोई नहीं थी, एक ग्राहक होने के नाते जो कहा जा सकता था वही कहा था. लिमरा बाजार के मालिक बेबुनियाद आरोप लगा रहे है.

खबर का असर: हरे पेड़ कटाने की गूँज लखनऊ तक, खैर पुलिस को कार्रवाई के आदेश

आपको यहाँ बताते चले कि यह वही इन्स्पेक्टर है जिन पर जमीन पर अवैध कब्ज़ा कराने का आरोप भी लग चुके है उन आरोपों में यह निलंबित भी हो चुके है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें
error: Content is protected !!