जीवन में सकारात्मक रहकर पा सकते हैं सफलता, ब्रिलिएंट पब्लिक स्कूल में हुई वर्कशॉप

अलीगढ मीडियाडॉट कॉम, अलीगढ: ब्रिलिएंट पब्लिक स्कूल में दिव्या वेलनेस फाउंडेशन के सहयोग से विल पावर एंड फोकस : सफलता की गारंटी विषय पर एक वर्कशॉप का आयोजन किया गया. वर्कशॉप का शुभारंभ रिसोर्स पर्सन डा. प्रमोद कुमार , प्रधानाचार्य श्याम कुंतैल ने सरस्वती प्रतिमा पर दीप प्रज्ज्वलन और माल्यार्पण करके किया. विद्यालय की ओर से पोधे भेंट कर अतिथियों का स्वागत किया गया.

इस अवसर पर रिसोर्स पर्सन डा. प्रमोद कुमार ने कहा जीवन की समस्त समस्याओं का समाधान सकारात्मक रहकर ही किया जा सकता है. अपनी रुचि के अनुसार काम करके जीवन में सफलता को प्राप्त कर सकते हैं. जीवन में स्वयं को अपना मार्गदर्शक बनना चाहिए. मस्तिष्क ही हमारी सबसे महत्वपूर्ण चीज है जिसके कारण समाज में हमारा सम्मान है. दूसरे से प्रेरित होने के बजाय स्वयं से प्रेरित होना चाहिए. हमारे भीतर ही हमारी सफलता का मंत्र समाहित है.

विद्यालय के प्रधानाचार्य श्याम कुंतैल ने कहा विद्यालय में विभिन्न विषयों पर वर्कशॉप का आयोजन विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरित करता है. इन सबके माध्यम से ही विद्यार्थी अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए तैयार होकर सफलता प्राप्त करते हैं. विद्यार्थियों को ऐसे आयोजन में सक्रियता के साथ प्रतिभाग करना चाहिए.
इस अवसर पर दिव्या वेलनेस की रश्मि डॉ. दिवाकर शुक्ल अंशुल कुमार , सुधा सिंह, रजनी कुंतैल, डा. चंद्रशेखर शर्मा, अम्बिका शर्मा, नीशू अग्रवाल, प्रदीप कुमार, प्रवीन बिथारिया , सहित छात्र एवं शिक्षक उपस्थिति रहे.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें
error: Content is protected !!