संविदा ANM पदों की भर्ती को Online आवेदन शुरू, 30 सितंबर है आखिरी तारिख… जानिए क्या है नियम?

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, जॉब्स डेस्क: ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 30 सितंबर, 2021 है। 11:59:59 बजे। (१) केवल १५ सितंबर २०२१ से एनएचएम वेबसाइट के माध्यम से और उत्तर प्रदेश की राज्य आरक्षण नीति के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। यूपी के सभी 75 जिले में उत्तर प्रदेश राज्य के उम्मीदवार जो अपनी संबंधित श्रेणी (एसटी। एससी, सीबीसी) में आरक्षण का दावा कर रहे हैं, उन्हें सक्षम प्राधिकारी द्वारा जारी निर्धारित प्रारूप में स्थायी आवासीय प्रमाण के साथ जाति प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा। अन्य राज्य के अधिवास वाले उम्मीदवार को अनारक्षित श्रेणी के तहत माना जाएगा. नियुक्ति विशुद्ध रूप से अनुबंध के आधार पर एक वर्ष की अवधि के लिए नवीकरणीय होगी जो संतोषजनक प्रदर्शन के अधीन और भारत सरकार के अनुमोदन के अनुसार होगी। भविष्य में नियमित पद पर आमेलन के किसी भी दावे पर विचार नहीं किया जाएगा।

भर्ती के किसी भी चरण में, यह पाया जाता है कि उम्मीदवार पात्रता मानदंड को पूरा नहीं करता है और/या उसने गलत/गलत जानकारी/प्रमाण पत्र/दस्तावेज प्रस्तुत किए हैं या किसी भी भौतिक फैटो को दबा दिया है, उसकी उम्मीदवारी रद्द हो जाएगा। भर्ती प्रक्रिया के किसी भी चरण में भर्ती से संबंधित किसी भी मामले में सोसायटी का निर्णय अंतिम और उम्मीदवारों के लिए बाध्यकारी होगा।
कृपया ध्यान दें कि सूचना की तारीख को अनुभव, आयु, योग्यता आदि की गणना के लिए संदर्भ तिथि के रूप में लिया जाएगा। (६) पद अहस्तांतरणीय हैं और और केवल लागू जिला स्वास्थ्य सोसायटी के लिए (७) केंद्रीकृत आवेदन केवल एतद्द्वारा ही बुलाए जाते हैं। पारदर्शिता और बेईमानी के प्रयोजनों के लिए। भरे हुए आवेदन होंगे

मेरिट के आधार पर चयन के लिए संबंधित जिला स्वास्थ्य सोसायटी को स्थानांतरित कर दिया गया। चयन के बाद, उम्मीदवार की नियुक्ति संबंधित जिला स्वास्थ्य सोसायटी द्वारा की जाएगी और वह उस जिला स्वास्थ्य सोसायटी का कर्मचारी होगा. सोसायटी भर्ती प्रक्रिया के किसी भी चरण में किसी भी या सभी पदों को रद्द करने का अधिकार सुरक्षित रखती है। भर्ती प्रक्रिया के दौरान किसी भी स्तर पर भिन्न हो सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन से संबंधित किसी भी पूछताछ के लिए कृपया १०४ डायल करें।
कृपया विस्तृत और अद्यतन जानकारी के लिए समय-समय पर एनएचएम यूपी की वेबसाइट www.upnrhm.gov.in देखें

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें
error: Content is protected !!