वर्ष 2021 वैक्सीन के रूप में एक नई सौगात लेकर आया है: जी.एस. प्रियदर्शी

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: शुक्रवार को कमिश्नरी सभागार में बड़े ही हर्षोल्लास का माहौल देखने को मिला। अधिकारी-कर्मचारी, वकील, वरिष्ठ और कनिष्ठ की भावना से मीलों दूर रहकर सभी ने एक-दूसरे को नए वर्ष के आगमन के लिए बधाईयां एवं शुभकामनाएं ही नहीं दीं बल्कि माइक पकड़कर अपने विचारों को भी एक-दूसरे से साझा किया। मण्डलायुक्त ने केक काटकर सभी का मुंह मीठा कराया। उपस्थित जनसमूह द्वारा इस खुशनुमा माहौल एवं नई परम्परा के लिए मण्डलायुक्त जी.एस. प्रियदर्शी की मित्रवत कार्यशैली की मुक्तकण्ठ से सराहना करते देखा गया।

अवसर था नव वर्ष की नूतन बेला, मण्डलायुक्त के रूप में जी.एस. प्रियदर्शी के एक वर्ष का कार्यकाल और अपर आयुक्त प्रशासन शमीम अहमद खान की प्रोन्नति दिवस का। मण्डलायुक्त जी.एस. प्रियदर्शी ने एक बेहतर कार्यक्रम के आयोजन के लिए आयोजनकर्ताओं की मुक्तकण्ठ से सराहना करते हुए कहा कि इस अल्प अवधि में इतने सुव्यवस्थित ढ़ंग से इन तीन हर्ष के अवसरों को एक साझा मंच प्रदान करना अपने आप में प्रशंसनीय है। श्री प्रियदर्शी ने कहा कि बीते वर्ष में एक अदृश्य संक्रमण ने देश ही नहीं समूचे विश्व के सम्मुख कई बड़ी चुनौतियों को ला खड़ा कर दिया था, परन्तु वर्ष 2021 वैक्सीन के रूप में एक नई सौगात लेकर आया है। हम सभी को विश्वास है कि इस वर्ष हम इस भयावह बीमारी से निजात पा लेंगे।

खेती और गाँवों को कॉर्पोरेट के हाथों से बचाने के लिए संघर्ष जारी रखने की वकीलों ने ली प्रतिज्ञा

मण्डलायुक्त जी.एस. प्रियदर्शी ने अपर आयुक्त प्रशासन शमीम अहमद खान की प्रोन्नति पर मुबारकबाद पेश करते हुए कहा कि यह उनकी मेहनत, कर्मठता, लगन का परिणाम है कि आज शासन द्वारा सचिव के पद पर प्रोन्नत किया गया है। उन्होंने कहा कि परिश्रम का कोई विकल्प नहीं होता और इसका परिणाम सदैव ही सुखद होता है। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी के रूप में शासन द्वारा मण्डलायुक्त अलीगढ़ का पदभार 02 जनवरी 2020 को सौंपा गया था। मण्डलवासियों के मधुर व्यवहार एवं शासन द्वारा संचालित जन कल्याणकारी नीतियों, योजनाओं के संचालन में एक वर्ष कैसे गुजर गया मालूम ही नहीं पड़ा। नव वर्ष की पावन बेला पर उन्होंने कहा कि आगामी समय में भी वह शासन द्वारा दिये गये दायित्वों को पूर्ण करते हुए समाज के अन्तिम पायदान पर खड़े प्रत्येक नागरिक के जीवन में उत्सव का माहौल लाना चाहेंगे।

अपर आयुक्त शमीम अहमद खान ने कहा कि वर्ष 2020 मण्डलायुक्त के विभिन्न परिस्थितयों में चुनौतियांे से भरा रहा, परन्तु वैश्विक महामारी कोरोना संकटकाल में चारों जनपदों में निरन्तर भ्रमण कर अपनी पैनी निगाह बनाए रखते हुए हर चुनौती का सामना किया। समस्त विकास एवं राजस्व कार्यों की निरन्तर समीक्षा कर मण्डल को प्रदेश में प्रथम एवं द्वितीय स्थान पर बनाए रखा। उन्होंने सभी को नए वर्ष की शुभकामनांए देते हुए कामना की कि वर्ष अच्छा गुजरे और बीमारियों से मुक्ति मिले। अपर आयुक्त कंचन शरण ने मण्डलायुक्त को एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण करने और अपर आयुक्त प्रशासन को उनके प्रमोशन के लिए बधाईयां दी।

कार्यक्रम में डीसी फूड मदन वर्मा, डीडी मण्डी एन.के. मलिक, डीआईजी स्टाम्प, एस.ई. सिंचाई, बार एसोशिएशन के पदाधिकारियों समेत अन्य उच्चाधिकारियों द्वारा विचार व्यक्त करते हुए एक-दूसरे को शुभकामनाएं दी गयीं। कार्यक्रम का संचालन उप निदेशक पंचायत एस.के. सिंह द्वारा किया गया।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें
error: Content is protected !!