प्रियंका का खीरी दौरा राजनीतिक टूरिज्म, एहसान फरामोश राना कलकत्ता चले जायें: के0के0 भारद्वाज

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़/आगरा। भारतीय जनता पार्टी के ब्रजक्षेत्र मीडिया संपर्क प्रमुख के के भारद्वाज ने कहा कि अपना जनाधार खो चुकी कांग्रेस झूठ व भ्रम के सहारे अपनी राजनैतिक रोटियां सेंकने में जुटी है।प्रदेश में जब कोरोना संकटकाल के समय जनता परेशान थी तब भाजपा के कार्यकर्ता जरूरतमंदो तक भोजन, दवा, राशन पहुंचाकर उनकी हर संभव मदद व सहायता कर रहे थे, उस दौरान पूरी कांग्रेस पार्टी आइसोलेशन में थी। पंचायत चुनाव में भाजपा को जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिला और ऐतिहासिक जीत मिली तो कांग्रेस बौखलाहट में झूठे आरोप लगाकर जनता में भ्रम फैलाने की कोशिश में जुटी है ।
उन्होंने कहा कि पाॅलिटिकल टूरिज्म पर निकली श्रीमती प्रियंका वाड्रा की कोई भी जद्दोजहद कांग्रेस को आइसोलेशन से बाहर नहीं निकाल सकती। उन्होंने कहा श्रीमती वाड्रा को लखीमपुर जाने से पहले अपनी उस कार्यकर्ता से मिलना चाहिए था जिसके साथ मथुरा में कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में कांग्रेसियों ने ही बदसलूकी की थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक दमनकारी व अहंकारी सोंच है और देश पर आपातकाल थोपने वाली उस सोच को जनता बार-बार नकार रही है।
भाजपा नेता के के भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए करप्शन को कल्चर बनाने का काम किया । यूपीए सरकार में टू जी, थ्री जी,कॉमन वेल्थ ,कोल घोटाले से लेकर अनगिनत घोटालों की जनक कांग्रेस है। यूपीए शासन का एक दशक आंतकवाद, भ्रष्टाचार, तुष्टीकरण, परिवारवाद, अपराध तथा देश विरोधी ताकतों के लिए स्वर्णिम काल रहा है। अभी हाल ही में पंजाब की कांग्रेस सरकार ने जिस तरह अपराधियों की पैरोकारी की है, उससे उनके अपराधी संरक्षण व समर्थन के घिनौने मंसूबे एक बार फिर जाहिर हुए है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी व मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व की सरकारों में चुस्त-दुरूस्त लाॅ एण्ड आर्डर से मां, बहिन, बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित हुई, अपराधियों पर लगाम लगी और अपराध के किले ढहा दिये गए। इसके साथ ही भ्रष्टाचार पर जीरो टाॅलरेंस की नीति तथा आंतकवाद के खात्में की दृढ़ इच्छाशक्ति ने देश के माहौल को बदला है। उन्होंने कहा कि श्रीमती वाड्रा माहौल बिगाड़ने का काम कर रही है। लेकिन उनके मंसूबे पूरे नही होंगे।

स्नेह_के_आँसू , दूसरो की मदद करे खुद को सुकून मिलेगा

…एहसान फरामोश राना कलकत्ता चले जायें
आगरा 18 जुलाई 2021।भाजपा ब्रज क्षेत्र मीडिया संपर्क प्रमुख के के भारद्वाज ने मुनव्वर राणा के बयान कि 2022 में योगी मुख्यमंत्री बने तो उत्तरप्रदेश छोड़ कर चला जाऊंगा पर पलटवार करते हुए कहा कि राना एहसान फरामोश है। देश व प्रदेश ने उन्हें भरपूर सम्मान दिया है, लेकिन अब पता चल रहा है कि वे सम्मान के हकदार नही थे। क्योंकि राना मजहबी द्वेष घोलकर सियासती बयानबाजी कर रहे हैं। जबकि भाजपा सबका साथ,सबका विकास और सबका विश्वास के मूल मंत्र पर कार्य कर रही है। जिसके दम पर 2022 चुनाव में भाजपा उत्तर प्रदेश में ऐतिहासिक विजय हासिल करेगी और योगी जी ही पुनः मुख्यमंत्री बनेंगे। मुनव्वर राणा को सलाह है कि वे 2022 से पूर्व ही अपने लिए कोलकत्ता में रहने का ठिकाना बना ले।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: [email protected]

error: Content is protected !!