About Us

      अलीगढ मीडिया ग्रुप (रजि०), अलीगढ द्वारा संचालित हिंदी समाचार पोर्टल है, जिसका उद्देश्य सरकार की विभिन्न लोककल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार समेत जनमानस को प्रतिदिन के घटनाक्रम से त्वरित रूप से अवगत करना है. अलीगढ मीडिया डाट काम, न्यूज़ पोर्टल, भारतीय संविधान के अनुच्छेद 19(1) क में प्रदत्त ‘वाक् एवं अभिव्यक्ति’ की स्वतंत्रता & लोक प्रतिधिनित्व अधिनियम के साथ-साथ आईटी एक्ट के अधीन उत्तर प्रदेश के अलीगढ जिले से संचालित है.

पाठकों से अपेक्षा: 
“इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है।

    इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है, तो हमें तुरंत आगे लिखे E-mail पर लिखित शिकायत दर्ज कराये” – संपादक

E-mail:   [email protected]             या
[email protected]
….हमें अन्य सोशल साईट पर फॉलो & लाईक करें:
फेसबुक पेज: https://www.facebook.com/aligarhmedia.official/
ट्वटर: https://twitter.com/Aligarhmedia
लिंडेन: https://www.linkedin.com/in/aligarhmedia/
pinterest:  https://in.pinterest.com/aligarhmedia/

 

..अलीगढ मीडिया ग्रुप, अलीगढ द्वारा संचालित हिंदी न्यूज़ पोर्टल “अलीगढ मीडिया डॉट काम” (www.aligarhmedia.com) का उद्देश्य भारत के उत्तर प्रदेश राज्य अधीन अलीगढ जनपद की प्रमुख खबरों, घटनाक्रमों, सरकारी की जनकल्याणकारी योजनाओ के प्रचार प्रसार की सामिग्री को प्रसारित करना है. इस न्यूज़ पोर्टल पर देश-विदेश समेत उत्तर प्रदेश के अलीगढ मंडल सहित आगरा, मथुरा, एटा, काशीराम नगर, बदायूँ, बुलंदशहर, रायबरेली, पीलीभीत, लखनऊ, बलरामपुर, इटावा, भदोही, बलिया जिले की प्रमुख खबरों को प्रमुखता से प्रकाशित और प्रसारित करना है.
इस न्यूज़ पोर्टल पर अपने इलाके की खबरे, वीडियो / फोटो पाठकगण हमें ईमेल या व्हाट्सअप कर सकते है.

हमारा ईमेल- [email protected] & [email protected]

व्हाट्सएप नंबर- +91- 9219129243
किसी भी खबर पर शिकायत/सुझाव यही हो तो हमें जरूर भेजे…

error: Content is protected !!