समाजवादियों को घर से निकलने पर भी पाबंदी लगा रहा है तानाशाह शासन-प्रशासन: रंजीत चौधरी

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: जैसा कि विदित है कि किसानों का आंदोलन चल रहा है किसान सरकार द्वारा पारित बिल का विरोध कर रहे हैं, उसी कार्यक्रम के तहत समाजवादी पार्टी किसानों के समर्थन में किसानों से गाँव गाँव जनसंपर्क और उनकी समस्या और भाजपा सरकार के तानाशाही और किसान विरोधी बिल पर चर्चा करना चाहते हैं लेकिन ये तानाशाह शासन- प्रशासन समाजवादियों को घर से निकलने पर भी पाबंदी लगा रहा है। समाजवादी छात्र के निवर्तमान जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी के मधुवन कॉलोनी पीएसी आवास पर रोज पुलिस सुबह से ही पहरा लगा देती है। हर रोज नोटिस जारी कर दिया जाता है। आज पुलिस को गुमराह कर रंजीत चौधरी अपने साथी अर्जुन सिंह भोलू, कौशल दिवाकर और समाजवादी साथियों के साथ देहात की ओर निकले तो रामघाट रोड पीएसी पर ही सीओ अनिल समानिया और एसओ क्वार्सी ने रोक लिया तो रंजीत चौधरी अपने साथियों के साथ सड़क पर बैठ गए और पार्टी जिलाध्यक्ष ग्रीश यादव को अवगत करा दिया उसके बाद पुलिस बेकपुट पर आयी और सभी समाजवादियों को छोड़ दिया लेकिन एसओ क्वार्सी ने अपनी जीप उनके साथ लगा दी। आगे बढे तो तालानगरी पुलिस चौकी पर बेरिकेडिंग कर सीओ अतरौली एसओ हरदुआगंज, एसओ क्वार्सी ने पूरी पुलिस फोर्स के साथ फिर रोका तो समाजवादियों और पुलिस में काफी नोकझोंक हुई और सभी समाजवादी सड़क पर ही बैठ गए और समाजवादी हरदुआगंज जाने की जिद पर डटे रहे। तो पुलिस फोर्स उनके साथ हरदुआगंज धर्मवती महाविद्यालय हरदुआगंज तक पीछे पीछे गयी।

एसडीएम गभाना ने तहसील के सभागार में 100 से अधिक जरूरतमंदों को किये कम्बल वितरण

समाजवादी छात्र सभा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने कहा कि देश में इमरजेंसी जैसे हालात हो गए हैं किसानों नोजवानों गरीबों के हक की आवाज को दबाना चाहती है सरकार। विपक्ष के नेताओं के साथ अपराधियों जैसा सलूक किया जा रहा है घर में कैद किया जा रहा है। ये लोकतंत्र की हत्या है। किसानों के हक के लिए हम लोग लड़ते रहेंगें। छात्र नेता/प्रधान संघठन अध्यक्ष अर्जुन सिंह भोलू ने कहा है कि स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें तत्काल लागू हों और सरकार हठधर्मिता छोडकर किसान हित मे तीनों कानून वापस ले और MSP को अनिवार्य करते हुए एक नया कानून लाये। सपा छात्र सभा नि. जिलाउपाध्यक्ष कौशल दिवाकर ने कहा कि लाठी डंडे और पुलिस के दम पर सरकार किसानों के हक की आवाज उठाने से नहीं रोक सकती, समाजवादी मुकदमों और जेल जाने से नहीं डरते, हम किसानों की माँग का पूर्ण समर्थन करते हैं।
इस मौके पर सपा छात्र सभा नि. जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी, अर्जुन सिंह भोलू, कौशल दिवाकर, प्रवीन शर्मा काजू, हर्षवर्धन सिंह, रवि ठाकुर, विनीतराज, माधव, सुबोध, ब्रजेश, राहुल, यतेंद्रराज, सुमित, अरुण, अमित, गोपाल, कृष्णा, अंकित, राजू, आदि दर्जनों समाजवादी साथी मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like

error: Content is protected !!