अलीगढ़ के उधोगपति ने सोशल मीडिया पर लिखा आत्महत्या का पत्र, कर्ज से परेशान

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: शहर के उद्योगपति समीर माहेश्वरी ने सोशल मीडिया पर अपनी आत्महत्या का पत्र लिखकर डाला है समीर माहेश्वरी निवासी नईदुनिया कॉलोनी आगरा रोड पर रहते हैं वह अपने परिवार को 15 मार्च को अपनी पत्नी एवं बच्चों सहित अपना घर और शहर छोड़ कर चला गया है कई दिनों से अपने घर पर नहीं हैं पता न कहां है अब समीर माहेश्वरी ने 1 दिन पहले अपने फेसबुक सोशल मीडिया पर लिखा है कि मेरे ऊपर अधिक कर्ज होने पर मैं अपने परिवार बीवी बच्चों के साथ आत्महत्या करने जा रहा हूं जिसका जिम्मेदार अंशुमन अग्रवाल होंगे इसने मेरा पिछले 6 वर्षों से आर्थिक और मानसिक शोषण कर रहे हैं वह ऐसा इसलिए भी कर पा रहे हैं कि उनके पास मेरी फर्म के कुछ चेैक रखे हैं जो उन्होंने मुझे वापस नहीं किए .जब मैंने उनका पैसा वापस कर दिया कैश में जो पेमेंट है.

2017 की तरह ही 2022 में भी आपको पूरे दम-खम से चुनाव लड़ायेगा व्यापार मण्डल

वह मैंने उनको पूरी वापस कर दी फर्स्ट के जो चेक हैं उनका मुझ से कैश ले लिया गया. केवल एंट्री रह गई मेरे अकाउंट में लेकिन अंशुमन अग्रवाल उन चैक के आधार पर मुझे ब्लैकमेल कर रहे हैं. मुझसे अवैध 6 सालों से कैश ले रहे हैं आज इस मानसिक तनाव के कारण मेरे ऊपर मार्केट का कर्जा बढ़ गया है इस तनाव में यदि मैं और मेरा परिवार आत्महत्या कर ले तो उसके जिम्मेदार अंशुमन अग्रवाल होंगे मेरी आत्महत्या के बाद मेरा पिता और मां से निवेदन एवं प्रार्थना है कि इसके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही कर एक्शन लें।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!