कुछ सांप्रदायिक दलों के लोग सांप्रदायिक तनाव बता कर गांव में दंगा कराने की रच रहे है साज़िश

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ/टप्पल: बसपा जिलाध्यक्ष रतन दीप सिंह जी ने बताया कि गुरुबार को बहुजन समाज पार्टी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने टप्पल नूरपुर गांव में दलित व मुस्लिम समाज के बीच हुए विवाद पर दोनों पक्षों से बात करके घटना की जानकारी ली.
प्रतिनिधिमंडल में शामिल अलीगढ़ मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी श्री सूरज सिंह जी ने बताया की पार्टी नेताओं ने स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी ली तो पता चला कि दोनों पक्षों में गलतफहमी के चलते मामूली विवाद हुआ था. जिसे हुकूमत में बैठे लोग व कुछ सांप्रदायिक दलों के लोग सांप्रदायिक तनाव बता कर गांव में दंगा कराने की साज़िश रच रहे है. जबकि स्थानीय लोग स्वयं अपने स्तर से ही इस प्रकरण को हल करना चाहते है.

#Aligarh:कलुआ ग्राम में शराब के ठेके पर बुलडोजर से किया ध्वस्त

बसपा जिलाध्यक्ष रतन दीप सिंह ने बताया की अभी गांव में शांति है और दोनों पक्षों में से कोई भी इस मुद्दे पर तनाव नहीं चाहता लेकिन सरकार चलाने में फेल हो चुके सत्ताधारी दल के लोग इसे राजनीतिक रंग देकर अपनी असफलताओं को छुपाना चाहते है. प्रतिनिधिमंडल में अलीगढ़ मण्डल के मुख्य सेक्टर प्रभारी श्री विजेंद्र सिंह विक्रम जी सुबोध सिद्धार्थ जी , भगत सिंह , रविन्द्र बौद्ध फगोई, प्रेमचंद प्रधान
शहर अध्यक्ष छत्रपाल सिंह. नवनियुक्त खैर विधान सभा अध्यक्ष धर्मेन्द्र छोटू ठाकुर, अमरीश कुमार सिंह , राकेश पेंटर , हिमेश आज़ाद, आकाश गौतम , वीरेंद्र कुमार , आदि रहे.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like

error: Content is protected !!