ग्राम पंचायत सचिव प्रवीण मथुरिया की देखिये गुंडई, केंसर पीड़ित की जमीन पर बना दिया सार्वजानिक शौचालय

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: अतरौली मे केंसर पीड़ित की जमीन पर जबरन सेकेटरी प्रवीण मथुरिया के बनवाया सार्वजनिक शौचालय अतरौली तहसील के ग्राम पेंडरा के केंसर पीड़ित कमल सिंह पुत्र मलखन सिंह उम्र लगभग 40 वर्ष की जमीन पर जबरन सेकेटरी प्रवीण मथुरिया सार्वजनिक शौचालय बनवा दिया है . तभी से प्राथी अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है जब ज्यादा शिकायत करने पर सेकेटरी ने कमल सिंह को नोटिस दे दिया है और नोटिस मे कहा है इसे खाली कर दे इसकी आज तहसील समाधान दिवस मे शिकायत लेकर आया इसकी अध्यक्षता पंकज कुमार उपजिलाधिकारी ने की प्राथी का कहना है कोरोना काल से पहले भी शिकायत की है इसकी जांच हल्का लेखपाल ने की तो कमल सिंह निर्दोष पाया गया है.

 

इसकी रिपोर्ट लेखपाल ने भी दे दी फिर भी सेकेटरी मुझे धमका रहा है साहब मेरा परिवार दहशत मे है मेरी जमीन की गाटा संख्या 246 है, जब की जांच मे निर्माण अवैध रूप से निर्माण पाया गया है यह है की विपक्षी द्वारा प्रार्थी को धमकी दे रहे है कि तू फैसला कर ले नहीं तो तुझे जेल भेज देंगे.

अतरौली में नगर पालिका के चिलर प्लांट पर ठेले, सब्जी-फल विक्रेताओं का कब्ज़ा

S
...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!