शराब की दुकान बंद है, तो क्या हुआ? गाजीपुर चले आईये 80 की जगह 150 में ‘गुड़ इविंग’ पाईये

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: जनपद में जहरीली शराब के कहर के चलते सभी देशी शराब की दुनके बंद है लेकिन शराब की कालाबाजारी करने वालो ने दूसरे रास्ते निकाल लिए है. अलीगढ मीडिया डॉट कॉम की टीम बरला थाना इलाके के गाजीपुर गांव ने बुधवार को पहुंची तो देखा कि देशी शराब की दुकान तो बंद थी लेकिन उसके बाहर दो लडके मुँह पर मास्क लगाकर खड़े थे. हमारी टीम ने उनसे पूंछा कि शराब का पोवा मिलेगा तो उन्होंने तुरंत जबाब दिया दुकान तो बंद चल रही है लेकिन पोबा मिल जायेगा. डेढ़सौ रुपये का मिलेगा. हमारी टीम ने उनसे पूंछा कौन सी ब्रांड है, तो जबाब मिला ‘गुड़ इविंग’. ब्रांड के नाम पर हमारा माथा ठनका टीम ने फिर कहा कि दो चाहिए मिल जायेंगे.इस पर दोनो युवको में से एक ने कहा कि मिल जायेंगे.

कोरोना से माता-पिता को खोने वाले बच्चों के वैध संरक्षक को मिलेंगे 4000 रू प्रतिमाह …जानिए पूरी प्रक्रिया

वह तो वीयर फैक्ट्री में काम करते है इसलिए जुगाड़ से रखे हुए है. जितने चाहिए मिल जायेंगे. हमारी टीम युवको से कुछ और बात करती दो शख्श और आ गए, उन्होंने भी देशी शराब के पोवे मांगे, लेकिन दाम सुनकर वह आगे बढ़ गए. करीब आधा घंटे के पड़ताल में हमारी टीम को पता चला कि गाजीपुर गांव में के कई घरो में अवैध शराब के पोवा आसानी से मिल जाएँगे. हांलांकि इस मामले पर जब थानाप्रभारी बरला से दूरभाष पर बात की तो उन्होंने बताया कि उनके इलाके में सभी देशी शराब की दुकाने खोल दी गयी है, शराब की कालाबाजरी की कोई जानकारी नहीं है, सभी दुकानों की जाँच की जाँच की जा चुकी है, ‘गुड़ इविंग’ ब्रांड की शराब बिक्री पर रोक है.

..एसडीएम अतरौली ने सीओ अतरौली के साथ की शराब दुकानों की जांच
डीएम चंद्र भूषण सिंह के आदेश पर एसडीएम अतरौली पंकज कुमार ने सीओ अतरौली सुदेश गुप्ता के साथ अतरौली तहसील के पाली,पिलखुनी,नहल में शराब की दुकानों की जांच की।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!