अकराबाद इलाके में दलित युवती का मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ के थाना अकराबाद इलाके गांव नगला रंजीता में गुरुवार को एक युवती का शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। युवती की तलाश मे निकली मां ने ही गांव के यतेंद्र पाल सिंह के खेत में बेटी का शव देखा पैरों तले जमीन खिसक गई। भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को देदी। खबर पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। मामले में पुलिस युवती के परिवारीजनों व आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।
..शौच के लिए निकली थी युवती ?
जानकारी के मुताबिक, 18 वर्षीया युवती के परिजनों ने बताया कि संतोषी बुधवार की दोपहर लगभग तीन बजे के करीब शौच के लिए निकली थी, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटी। जिसके बाद परिजन उसे ढूंढ़ने निकले। लेकिन देर रात्रि तक जब वह नहीं मिली तो परेशान हो उठे। गुरुवार की सुबह संतोषी की मां रूमा देवी उसकी तलाश में खेतों की तरफ गई। जहां गांव के यतेंद्र पाल सिंह के खेत में बेटी का शव पड़ा देख होश उड़ गए।। उसने मामले की खबर परिजनों के अलावा पुलिस को दी। सूचना पर सीओ बरला सुमन कनौजिया मौके पर पहुंच गई। एसपी देहात शुभम पटेल व डाग स्‍क्‍वायड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास के लोगो से भी पूछताछ की। लेकिन कोई जानकारी नही मिली। मामले में युवती की मां ने बताया कि उनकी बेटी अक्‍सर फोन पर किसी से बात करती रहती थी।

#राजा महेंद्र प्रताप सिंह जी के नाम से राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे मोदी …देखिये, ऐसा होगा नक्शा

…गांंव में तरह तरह की चर्चाएं ?
युवती की मौत पर लोगों में तरह तरह की चर्चांएं हैं। लोग इसे प्रेम-प्रसंग से जोडकर देख रहैं हैं । लेकिन कोई खुलकर बोलने को तैयार नहीं हैं। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस युवती के मोबाइल की काल डिटेल को भी खंगाल रही कि आखिर वह फोन पर किस से बात करती रहती थी। मामले में युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। लेकिन पुलिस अधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्यवाही की बात कह रहे है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें
error: Content is protected !!