‘डीएम वार रूम’ पर मिली इस शिकायत ने खोल दी ‘नगर निगम वार रूम’ की पोल

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: नगर निगम वार रूम के नाम से कई ग्रुप बनाकर शहर पर निगाह रखने वाले नगर आयुक्त के काम काज की शनिवार को एक तस्वीर ने पोल खोलकर रख दी. वार्ड 54 में गंदगी व पानी की समस्या की क्षेत्रीय पार्षद ने डीएम वार रूम पर जैसे ही फोटो पोस्ट की नगर निगम में छुट्टी के दिन भी हड़कंप मच गया. असल में वार्ड ५४ की गली में गन्दगी का अम्बार लगा था. इसकी शिकायत जैसे ही डीएम वार रूम पर पोस्ट हुयी तुरंत डीएम ने संज्ञान लेते हुए नगर निगम को शीघ्रता से समस्या निस्तारण करने के निर्देश दिए।
महानगर के वार्ड 54 के पार्षद परवेज मुशर्रफ ने क्षेत्र में गंदगी व पानी की समस्या की डीएम वार रूम पर शिकायत की जिसका डीएम चंद्र भूषण सिंह ने संज्ञान लिया और नगर निगम को समस्या के निस्तारण करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही उपरकोट क्षेत्र के निवासी हाजी मोहम्मद शमी ने बताया कि उपर कोट पानी की टंकी के सामने पानी नही आ रहा जिससे क्षेत्र के लोगो को समस्या हो रही है जिसके संदर्भ ‘में डीएम सिंह ने नगर निगम को समस्या के त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए।
उपरकोट क्षेत्र में पानी की समस्या की डीएम वार रूम पर शिकायत मिलने पर नगर निगम को समस्या के निस्तारण करने के निर्देश डीएम ने दिए, जिसके संदर्भ में नगर आयुक्त सत्यप्रकाश पटेल के नेतृत्व में टीम ने त्वरित सफाई और पानी आपूर्ति कर समस्या का निस्तारण किया.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com