प्रियंका गांधी का नारा “लड़की हूं, लड़ सकती हूं” के सदस्यता अभियान का जादू युवतियों के सर चढ़कर बोला

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़| “लड़की हूं लड़ सकती हूं” का सदस्यता अभियान सासनी गेट के क्षेत्र में कांग्रेस की ओर से शहर विधानसभा के टिकट के प्रबल दावेदार मनोज सक्सेना के नेतृत्व में चलाया गया जिसमें आदर्श नगर, विकास नगर, आरके पुरम, एडीए सासनी गेट, पला साहिबाबाद आदि क्षेत्र की 100 से अधिक युवतियों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर मौजूद सुनीता कुमारी, राशि माहौर, आयुषी वार्ष्णेय, मुस्कान कुमारी, कशिश अग्रवाल आदि युवतियों ने प्रियंका गांधी जी के द्वारा शुरू की हुई मुहिम की सराहना की एवं कहा कि माननीय प्रियंका गांधी जी ने हीं महिलाओं की विषय में सोचा है, बाकी सत्ता की सरकारे महिलाओं के विषय में सोच ही नहीं रही भाजपा सरकार “लड़की बचाओ, लड़की पढ़ाओ” का नारा तो देती है परंतु जब हम लोग किसी कॉलेज में एडमिशन के लिए भी जाते हैं तो हमारे लिए शिक्षा की भी कोई उचित व्यवस्था नहीं होती वही आज के समय में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार की घटनाएं भी सरकार में चरम पर हैं।

इस मौके पर मनोज सक्सेना ने कहा कि प्रियंका गांधी जी महिलाओं की सच्ची हितैषी हैं इसीलिए उन्होंने 40 प्रतिशत का आरक्षण टिकटों में महिलाओं को देने का ऐतिहासिक फैसला किया है जो भारत के इतिहास में आज तक नहीं हुआ। युवतियों को स्कूटी और स्मार्ट फोन की सुविधा से लेस करने की जो प्रतिज्ञा कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी जी ने ली है वह महिलाओं के विकास में अभूतपूर्व योगदान देगी। इस मौके पर मीनू शर्मा, मेघना वर्मा, नीतू सिंह, रजनी कुमारी, दिव्या मेहरा, आरधना वर्मा, मिनाक्षी माहोर आदि लोग मौजूद रहे।

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें
error: Content is protected !!