द रॉयल क्राफ्ट मैन स्पर्श द्वारा सेमिफाइनल का आयोजन बड़े धूमधाम से किया

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: द रॉयल क्राफ्ट मैन स्पर्श के बैनर तले युवाओं में छुपी प्रतिभा को खोजने के लिए अलीगढ़ में पहली बार धमाकेदार डांसिंग सिंगिंग और मॉडलिंग का आयोजन फरवरी में ला सैफ में किया गया था जिसका सेमिफाइनल का आयोजन आज कृष्णा इन्टरनेशनल स्कूल में बड़े ही धूमधाम के साथ किया गया। जिसमें बच्चों से सिंगिग, डासिंग एंड मॉडलिंग में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम का सफल संचालन अरूण तिवारी ने किया। कार्यक्रम की मुख्य आयोजक नीलू दीवान ने बताया कि डांसिंग, सिंगिंग और मॉडलिंग में रुचि रखने वाले युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका सेमिफाइनल में मिला है जो कि कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले युवाओं की प्रतिभा को निखारने के लिए एक बड़े स्तर का इवेंट पहली बार अलीगढ़ में किया गया है वहीं सफल प्रतिभागियों को बड़ी धनराशि के साथ-साथ सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर चुनिंदा बच्चों को कार्य करने का मौका दिया जाएगा।

संस्कार भारती स्वतंत्रता का अमृत महोत्सव धूमधाम से मनाएगी

नहीं दूसरी ओर कार्यक्रम के मुख्य आयोजक कुषाग्र दीक्षित ने जानकारी देते हुए बताया कि अलीगढ़ शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले युवा मेल और फीमेल जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी प्रतिभा दिखाते हैं परंतु उनको कहीं प्लेटफार्म नहीं मिल पाता है हम ऐसे ही युवाओं की प्रतिभा को अपने बैनर तले निखारने का कार्य कर रहे हैं और उन्हें यूट्यूब और वेब सीरीज मैं काम देंगे जिस्से कि कोई भी युवा बेरोजगार ना रह सके और वह काम करके एक अच्छी इनकम करके अपने सपने साकार कर सके साथ ही कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले युवाओं को एक बड़ी धनराशि देकर सम्मानित किया गया। जिसमें सिंगिंग के जज राजकुमारी गोस्वामी, डांसिंग के जज नताशा कुशवाह एंव अंशुल चौधरी, मॉडलिंग के जज नियॉन कॉर, एंव मुख्य रूप से उपस्थित अर्चना फौजदार, शिवाशीष शर्मा, नेहा दीक्षित, राजीव द्विवेदी, तिलक सर, पवन सैनी, मोहसिन चौधरी, कार्यक्रम के समापन पर मुख्य आयोजक नीलू दीवान एंव कुषाग्र दीक्षित ने विशेष आभार ला सैफ, कैफेकॉमिक्स हाउस, जादौन बिल्डर्स, सांगवान सिटी, रियल गोल्ड, और विशेष आभार कृष्णा इन्टरनेशनल स्कूल। कार्यक्रम में विजेता प्रतिभागियों को फाइनल के लिए चुना जाएगा कार्यक्रम को सफल बनाने में सहायक टीम में अंजलि चौहान तौमर, ईशिका मैशी, दक्ष, रजत, शोहेब, बादशाह जैन, उमेश कुमार रॉक, आकाश दीप, गौरव अखरचित, लवि गौडजेस, मेकअप सपोर्टर, एंव मीडिया पार्टनर विशाल वार्ष्णेय, आदि उपस्तिथ रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: [email protected]

error: Content is protected !!