इगलास में सपाइयों ने तहसील पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री का फूंका पुतला

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: इगलास तहसील पर आज सपाइयों द्वारा विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस से कड़ी नौकझौंक के बीच जमकर विरोध प्रदर्शन किया। सपाइयों द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला भी दहन किया गया, सपाइयों ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस बीच सपाइयों की पुलिस से भी नोकझोंक हुई। युवजन सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने बताया कि सरकार और पुलिस तानाशाही पर उतर आई है लोकतंत्र में किसी को अपने हक की आवाज उठाये जाने पर दबाया जा रहा है लोकतांत्रिक तरीके से शांति पूर्ण धरना और ज्ञापन का कार्यक्रम था लेकिन पुलिस ने टेंट तम्बू उखाड़कर हमें धमकाने की कोशिश की उसी के विरोध में योगी सरकार का पुतला दहन किया गया।उपजिलाधिकारी ने बताया कि सपा कार्यकर्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा हैं जिसमें मुख्य मांगे कृषि कानून,बढ़ती महंगाई को लेकर हैं ज्ञापन प्राप्त कर लिया गया हैं उचित माध्यमों से ज्ञापन को प्रेषित कर दिया जाएगा। धरना प्रदर्शन में पूर्व सांसद चौधरी बिजेन्द्र सिंह, युवजन प्रभारी मोनू खारी, युवजन सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी, सपा विधानसभा अध्यक्ष भूदेव कुंतल, पप्पू प्रधान, कपिल शर्मा, यशवीर चौधरी, युवजन जिलामहासचिव रवि सैनी, युवजन सभा जिला उपाध्यक्ष राजकुमार यादव, पंकज यादव, दुर्गेश यादव, राहुल यादव, मनोज आर्यन, आदि सैकड़ों युवजन सभा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

… जिले के पांचों तहसीलों पर सपाईयों ने दिया धरना-प्रदर्शन

हत्या और महिलाओं व बुजुर्गों को अपमानित करने के विरोध में सपाईयों ने जिले में पांचों तहसीलों पर धरना-प्रदर्शन किया। तहसीलों में धरना प्रदर्शन के उपरांत राष्ट्रपति को संबोधित 16 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। मगर कोल तहसील के जीटी रोड पर पूर्व ब्लाक प्रमुख के नेतृत्व में सपाईयों ने सीएम और पीएम का पुतला फूंका कर प्रशासन को सकते में डाल दिया। इस दौरान पुलिस और सपाइयों में जमकर गुत्थमगुत्थी हुई। कई सपा नेताओं के कपड़े भी फट गए। यही नहीं कुछ तो कपड़े आग में झुलस गए। कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को छुड़ाने के दौरान प्रदेश कोषाध्यक्ष सलमान शाहिद और सीओ से झड़प हुई। मामले में पुलिस ने जेसीब को कब्जे में लेकर ब्लाक प्रमुख समेत छह सपा नेता को गिरफ्तार किया है सपा के धरना-प्रदर्शन के लिए कोल तहसील के सामने नुमानई ग्राउंड पर पांडाल लगाया गया था। संख्या ज्यादा होने के कारण पांडल बड़ा था। सुबह में भारी संख्या में पहुंची पुलिस व पीएसी की टीम ने पांडाल को उखाड़ने का प्रयास किया। मगर महानगर अध्यक्ष अब्दुल हमीद घोषी व महासचिव मनोज यादव ने समर्थकों के साथ पहुंच पुलिस को ऐसा करने से रोका। पुलिस ने जबरदस्ती करने की कोशिश की तो सपा नेता अड़ गए।समाजवादी पार्टी के युवा नेता मो. उस्मान, ख्वाजा हसन जिब्रान, मो. सालिम, पूर्व उपाध्यक्ष मनोज चौधरी, मो. सगीर, विनोद सविता आदि नेताओं ने कहा कि सरकार बदली तो एक-एक का हिसाब लिया जाएगा। बहन-बेटियों और पूर्व स्पीकर बुजुर्ग नेता माता प्रसाद पांडेय के साथ अभद्रता करने वाले अफसरों को नहीं बख्शा जाएगा।

Big News#शहरों में अवैध सोसायटी बसाकर प्लाटिंग के धंधे वालों पर होगी कार्रवाई

धरना प्रदर्शन के दौरान सपा जिलाध्यक्ष गिरीश यादव व महानगर महासचिव मनोज यादव ने कहा कि यह मोदी व योगी का देश नहीं हे। यह भगवान राम को देश है। यहां भवन क भक्ति होती है। कुछ लोग गफलत में है। मगर आने वाले 2022 के चुनाव में जता इसका पूरा जवाब देगी। महानगर अध्यक्ष अब्दुल हमीद घोषी ने कहा कि हिटलरशाही नहीं चलेगी। पूर्व विधायक जफर आलम व ठाकुर राकेश सिंह ने कहा कि हजारों की संख्या में मौजूद लोगों को देखकर साफ हो गया कि प्रदेश में सपा का परचम लहराएगा। विधानासभाव चुनाव में सपा पूरे जोरशोर से चलेगी। गर हमारी एकता ऐसी ही बनी रही तो वह दिन दूर नहीं तक प्रदेश में सपा का जलवा होगा।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!