लाखों रुपए का बना हुआ टूबल मात्र 8 दिन में धराशायी, कोल विधायक अनिल पाराशर ने किया था उद्घाटन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़ : राठी नगर, डोरी नगर में नवनिर्मित टू वेल का उद्घाटन 4 जुलाई को कोल विधायक अनिल पाराशर ने अपनी भाजापा पर टीम व नगर निगम के अधिकारियों के साथ उद्घाटन किया था। डोरी नगर की जनता 2 महीने से पानी के लिए तरस रही है जनता को गुमराह कर नवनिर्मित टूबर में घटिया सामग्री का प्रयोग किया गया। पानी की मोटर ने पानी देना बंद कर दिया और कमरा भी धराशाई हो गया यह है भाजपा सरकार की असली काम करने की क्षमता आज विवेक बंसल जी जब टूबल को देखने गए तो वहां पर ना कोई कमरा दिख रहा था ।सब कुछ उजड़ा हुआ सा लग रहा था जब उद्घाटन किया था तो लगभग भाजपा के 200 कार्यकर्ताओं ने उस नई ट्यूबल का उद्घाटन किया थे। राठी नगर डोरी नगर नगर की जनता के साथ इससे बड़ा छलावा क्या हो सकता है।

स्नेह_के_आँसू , दूसरो की मदद करे खुद को सुकून मिलेगा

विवेक बंसल जी ने कहां है इस सरकार में भ्रष्टाचार शर्म चरम पर है सिर्फ अंध भक्त जयकारे लगा रहे हैं और आम जनता परेशान हो रही है नवनिर्मित मात्र 4 दिन भी नहीं चल पाया इससे बड़ी दुर्भाग्य की क्या घटना होगी। क्षेत्रीय जनता पानी की एक बोतल पीने के लिए तरस रही है और यह कितना बड़ा घोटाला कर बैठे हैं इसकी विभागीय जांच होनी चाहिए मात्र लाखों रुपए का बना हुआ टूबल मात्र 4 दिन में पूरा धराशाई हो गया यह जनता का पैसा है जनता टैक्स देती है उसके बदले सरकार सुविधा देती है परंतु यहां तो सब बंदरबांट हो रहा है जनता के साथ छलावा हो रहा है विवेक बंसल जी ने कहा जो बड़ी-बड़ी बात नेता करते हैं आज उनके असली कारनामे जनता देख रही है और सब समझ रही है। विवेक बंसल जी ने कहा है मैं शीघ्र ही इसकी जांच उच्च अधिकारियों से कर आऊंगा और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही कर आऊंगा यह एक तरह से मानव हत्या है। बंसल जी के साथ चेयरमैन प्रदीप रावत आर के शर्मा चौधरी ओमकार सिंह सनी प्रजापति नरेंद्र गुप्ता लोकेंद्र शर्मा लोकेश शर्मा पुष्पेंद्र गुप्ता राहुल शर्मा हरित कौर परविंदर कुलदीप आदि थे।।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: [email protected]

error: Content is protected !!