आवारा कुत्तों की समस्याओं को लेकर नगर निगम आयुक्त को किसने लिखा पत्र? …पढ़िए

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के यूनिवर्सिटी हैल्थ आफिस ने नगर निगम अयुक्त को भेजे एक पत्र में यूनिवर्सिटी कैम्पस में बढ़ती आवारा कुत्तों की समस्या के दृष्टिगत उन्हें पकड़वा कर नियमानुसार कहीं और छोड़े जाने का आग्रह किया है।

यूनिवर्सिटी हैल्थ आफिसर डाक्टर अली जाफर आब्दी ने नगर निगम आयुक्त को लिखे पत्र में कहा है कि विश्वविद्यालय परिसर में आवारा कुत्तों की संख्या बड़ने से समस्यायें बढ़ रही हैं और आये दिन विश्विद्यालय के स्टाफ और परिसर में रहने वाले निवासियों को उनके द्वारा काटे जाने की घटनायें बढ़ रही हैं। जिससे परिसर में आवारा कुत्तों से डर और दहश्त का माहौल पैदा हो रहा है।

डाक्टर आब्दी ने कहा है कि हालांकि इस समस्या से निपटने के लिए उनका कार्यालय सदैव प्रयास रत रहा है और इस में नगर निगम का भी सहयोग प्राप्त होता रहा है, लेकिन इस समस्या का स्थायी समाधान नहीं हो सका है। डाक्टर आब्दी ने नगर निगम आयुक्त से आग्रह किया है कि इस समस्या के प्रभावी हल के लिए इन आवारा कुत्तों को नियामनुसार पकड़कर कहीं और छुड़वा दिया जाए ताकि यहां के स्टाफ व छात्रों को इस समस्या से निजात हासिल हो सके।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें
error: Content is protected !!