जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

अलीगढ़ में मंडी परिसरों को चुनावी मतगणना प्रक्रियाओं से अलग रखने की उठी मांग

0

 


अलीगढ़,गजेंद्र कुमार- अलीगढ़ में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उप्र के वरिष्ठ उपाध्याक्ष प्रदीप गंगा सिंह ने कलेक्ट्रेट में ज्ञापन सौंपा। जिसमें चुनावी मतगणनाओं से सभी मंडी परिसरों में उद्योगपतियों की परेशानियों व उससे होने वाले नुकशान के बारे बताया। और मंडी परिसरों को निर्वाचन आयोग से अलग रखने की मांग की। 


चुनावी मतगणना के समय व्यापारियों का होता है उत्पिडन

उपाध्याक्ष प्रदीप गंगा ने बताया कि चुनावी मतगणना के समय व्यापारियों का उत्पिडन होता है। मतगणना के समय वोटिंग एबीएम मशीन और अन्य सामान रखे जाते हैं,इससे लेवर के खर्चे और बिल हमें खुद भरने पड़ते है। इसके बदले कुछ नही दिया जाता। चुनाव के लिए हमारी दुकानें और गोदामो का अधिगृहण किया जाता है, जिसमें करीब दो महीनें का समय लग जाता है। इससे व्यापारियों को भारी हानि व निराशा होती है। उन्होंने कहा कि सरकार इसके लिए सरकारी साधन जैसे नुमाइस ग्राउंड, आईटीआई की जगहों का इस्तेमाल करें, जिससे किसानों व व्यापारियों को नुकशान न झेलना पड़े।     

 वहीं जिला महामंत्री एम ए खान ने  प्रशासन,निर्वाचन आयोग व उत्तर प्रदेश सरकार से निवेदन किया है कि मंडी परिसरों को निर्वाचन की प्रक्रियाओं से अलग रखे। जिससे किसान और व्यापारियों को इसका खामायाजा भुगतना न पड़े। उन्होंने बताया कि अपर मजिस्ट्रेट को पहले भी मंडी सीमति के द्वारा मामला संज्ञान में आया है, और उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्दी ही समस्या का समाधान किया जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)