जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

पुत्रवधु और करीबी दोस्त पर पिता ने जताया हत्या का संदेह, मुकदमा दर्ज

0

अलीगढ़
- गभाना में 6 दिन पहले से लापता व्यक्ति का शव मंगलवार को सड़क किनारे एक घूरे में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक के पिता ने अपनी पुत्रवधू और उसके करीबी दोस्त पर हत्या का संदेह जताया। 

गभाना इलाके के ओगर गांव के निवासी नेम सिंह का सबसे छोटा बेटा जयवीर शुक्रवार 23 फरबरी को देर शाम से लापता था,परिवार ने रात को ढूंढने का हर संभव प्रयास किया। परंतु न मिलने की वजह से पिता ने शनिवार को इसकी गुमशुदगी  भी थाने में दर्ज कराई। मंगलवार को सड़क से गुजर रहे स्थानीय व्यक्ति की नजर नजदीकी घूरे पर पड़ी। जिसमें एक पैर ऊपर पड़ा दिखा, जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंचे सीओ शुबेन्दु सिंह ने शव को बाहर निकलवाया। इसके बाद शव की पहचान जयवीर पुत्र नेम सिंह के रूप में यह देख उसका परिवार फूट-फूट कर रोने लगा। जयवीर की एक बेटी और एक बेटा भी हैं, जिनके ऊपर से पिता का साया उठ चुका है, मृतक के पिता ने कहना है कि मेरे बेटे की हत्या की गई है। जिसमें उन्होंने पुत्रवधू और बेटे के दोस्त के बीच संबंध होने का शक जताते हुए, वारदात को अंजाम दिया गया है। 

सीओ शुबेन्दु सिंह का कहना है  पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है इसके साथ ही एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है, कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है, जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)