जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

विशिष्ट महिलाओं के सम्मान से जागृत हुई वूमनिया, बहुआयामी रहा गृहलक्ष्मी उत्सव.. इन प्रमुख हस्तियों का हुआ सम्मान

0


अवार्ड वितरण कर महिलाओं को मान, सम्मान और अधिकारों के प्रति किया जागरूक 


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ। राजकीय औद्योगिक एवम कृषि प्रदर्शनी के कृष्णांजलि नाट्यशाला में शुक्रवार को वूमनिया गृहलक्ष्मी उत्सव भव्यता पूर्वक आयोजित किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि विजया सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि महिलाओं के सामाजिक सरोकार, जागरूकता एवं उत्साहवर्धन करने वाले ऐसे कार्यक्रमों से महिलाओं को विशिष्ट बनने की प्रेरणा मिलती है। इस दौरान दीप प्रज्ज्वलन कार्यक्रम अध्यक्ष राम सखी कठेरिया सदस्य राज्य महिला आयोग, विजया सिंह,गृह लक्ष्मी फाउंडेशन की चेयरपर्सन काजल धीरज आदि ने किया।वहीं गणेश वंदना की प्रस्तुति के उपरांत राजेंद्र सिंह इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों की आकर्षक प्रस्तुति के साथ कोमल ग्रुप के मलिन बस्ती के बच्चों की रामायण लघु नृत्य नाटिका की सांस्कृतिक प्रस्तुति को खूब सराहना मिली। इसके अलावा रामनगर उत्तराखंड  के पुष्कर हॉवी क्लासेस की आध्या गुप्ता द्वारा नृत्य की जानदार प्रस्तुति दी गई।

गृहलक्ष्मी फाउण्डेशन की चेयरपर्सन व कार्यक्रम संयोजक काजल धीरज ने अपनी टीम के साथ अतिथियों का सम्मान प्रतीक चिन्ह् भेंट करने के साथ दुपट्टे उढ़ाकर सम्मानित किया।वूमनिया-13वें गृहलक्ष्मी उत्सव में विशिष्ट महिला मुक्ता संजीव राजा शहर विधायक को राजनीति के क्षेत्र में, सावित्री वार्ष्णेय पूर्व महापौर को सांस्कृतिक क्षेत्र में,शकुंतला भारती पूर्व महापौर को राष्ट्र भक्ति के क्षेत्र में,एड. गीतांजलि शर्मा सुप्रीम कोर्ट को खेल के क्षेत्र में,डॉ.रूबीना राठी को चिकित्सा के क्षेत्र में, मानवी बनिया नेपाल को पत्रकारिता के क्षेत्र में, एड.चंचल गुप्ता आगरा को समाजसेवा के क्षेत्र में, मीनाक्षी जैन को साहित्य के क्षेत्र में, शीतल नंदन को शैक्षणिक उत्थान के क्षेत्र में, पूनम जादौन बुलंदशहर को पुलिस सेवा के क्षेत्र में, प्राची बंटी वार्ष्णेय को सामाजिक सरोकार के क्षेत्र में वूमनिया अवॉर्ड प्रदान किए गए|

जबकि कार्यक्रम में अतिथि के रूप में रामसखी कठेरिया सदस्य उप्र महिला आयोग, जिला पंचायत अध्यक्ष विजय सिंह, प्रेमलता वर्मा पूर्व विधायक, हेमलता पाराशर, एडीएम वित्त मीनू राना आदि ने उपस्थित रहकर महिलाओं का उत्साहबर्धन किया और कार्यक्रम का सफल संचालन साजिया सिद्दीकी ने किया जबकि इंद्रा अग्रवाल, चंद्रिका अग्रवाल,अनुराधा शर्मा ,रिचा सक्सेना आदि टीम के रूप में उपस्थित रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)