"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

“वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड' में दर्ज हुआ अलीगढ का नाम, पढ़िए, जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने किया ये बड़ा काम



अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़| भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिये आयोजित स्वीप एक्टिविटीज के तहत जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी ने दो विभिन्न प्रकार की एक्टिविटी का सफल आयोजन कर “वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड” में जनपद का नाम दर्ज कराते हुए विश्व भर में रोशन किया है।  ज़िलाधिकारी/ज़िला निर्वाचन अधिकारी महोदया को उत्तर प्रदेश विधानसभा निर्वाचन 2022 से पूर्व स्वीप ऐक्टिविटी में दो वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का प्रमाणपत्र सोमवार को “वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड” के राज्य प्रतिनिधि आशीष श्रीवास्तव के द्वारा दिया गया।


          विदित है कि विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिये आयोजित स्वीप एक्टिविटी के तहत जिलाधिकारी द्वारा ’’1250 से अधिक बूथ लेवल अधिकारियों की 1 घंटे की ट्रेनिंग एवं 5 मिनट में फ़ीडबैक’’ और ’’687 किमी की मशाल दौड़ द्वारा मतदाता जागरूकता’’ का आयोजन किया गया था। इन दोनों सफल आयोजन के लिये जिलाधिकारी का नाम “वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड” में दर्ज किया गया, यह जनपद के लिये गौरव की बात है।


...मा0 सदस्य राज्य महिला आयोग 05 मई को करेंगी महिला जागरूकता चौपाल

अलीगढ़ 02 मई 2022(सू0वि0) राज्य महिला आयोग की मा0 सदस्य श्रीमती मीना कुमारी द्वारा गुरूवार 05 मई को पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में पूर्वान्ह 11 बजे महिला जनसुनवाई एवं जागरूकता चौपाल का आयोजन किया जाएगा। उक्त जानकारी देते हुए जिला प्रोबेशन अधिकारी स्मिता सिंह ने सम्बन्धित अधिकारियों को आग्रह किया है कि वह निर्धारित समय व स्थान पर समस्त अद्यतन सूचनाओं के साथ महिला जागरूकता चौपाल में उपस्थित होने का कष्ट करें।


-----------

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.