"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

नवागत जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने ग्रहण किया पदभार, कहा. "सुशासन देना ही प्राथमिकता"



अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ| नवागत जिलाधिकारी श्री इंद्र विक्रम सिंह, आई.ए.एस. (2010 बैच) ने आज जनपद कोषागार अलीगढ़ में जिलाधिकारी अलीगढ़ का पदभार/कार्यभार ग्रहण किया। नवागत डीएम इंद्र विक्रम सिंह इससे पूर्व जनपद शामली, जनपद शाहजहांपुर, जनपद बलिया में डीएम के रूप में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। जनपद अलीगढ़ में भी एसडीएम व एडीएम के रूप में वह अपनी सेवाएं दे चुके हैं और उनका कहना है कि अलीगढ़ जनपद उनके लिए नया नहीं है। 


जनपद कोषागार में पदभार ग्रहण करने के बाद डीएम श्री सिंह ने कहा कि सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर जनपद में चलाई जा रही केंद्र व उत्तर प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ पात्र लाभार्थियों तक पहुंचाने पर जोर दिया जाएगा तथा जनसमस्याओं का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण तरीके से करने के साथ ही जिले को हर दृष्टि से समृद्ध बनाना ही उनकी प्राथमिकता होगी। नवागत डीएम श्री सिंह अपनी कार्यशैली से तेज-तर्रार डीएम के रूप में जाने जाते हैं। 


चार्ज ग्रहण करने के बाद नवागत डीएम श्री सिंह ने कलेक्ट्रेट में सभी पटलों का बारीकी से निरीक्षण किया। निरीक्षण के समय नागत डीएम श्री सिंह को जहां-जहां कमियां व गंदगी दिखी उन्हें दुरुस्त करने के निर्देश दिए। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.