डीएम ने लोकवाणी फंड से इमराना की 10 हज़ार से की मदद

0


दयालुता का पाठ डीएम इन्द्र विक्रम सिंह से सीखें


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़16सितम्बर(सूवि)।  यदि किसी को दयालुता का पाठ पढ़ना या सीखना है, तो वह जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह से सीखे। ऊपर से कड़क दिखने वाले जिला मजिस्ट्रेट केंद्र विक्रम सिंह अंदर से इतने कोमल हैं कि उनकी यह कोमलता विभिन्न अवसरों पर देखी जात सकती है। शुक्रवार को जिला मजिस्ट्रेट इंद्र विक्रम सिंह ने इसी प्रकार एक लाचार महिला इमराना की पीड़ा सुन कर रेड क्रॉस सोसाइटी फंड से 10000 का चेक प्रदान किया।

      सराय रहमान निवासी इमराना अपनी फरियाद लेकर कुछ दिन पूर्व कलेक्ट्रेट पहुंची थीं। इमराना की पीड़ा सुनकर दयालु हृदय वाले जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह का कोमल ह्र्दय द्रवित हो उठा और उन्होंने जांच करने के उपरांत इमराना की मदद करने की ठानी।

     डीएम ने शुक्रवार को जनता दर्शन के दौरान इमराना को कलक्ट्रेट बुलाकर 10000 का चेक दिया तो एक साथ 10000 रुपयों का नाम सुनकर इमराना के खुशी के मारे आंसू छलक आए। उसने जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह को ढेरों दुआएं दीं। डीएम ने कहा कि यह इन पैसों की मदद से छोटा-मोटा कारोबार कर अपने परिवार का भरण पोषण कर सकतीं हैं। इमराना ने बताया कि उनका पति शराब पीता है और परिवार की देखभाल नहीं करता है, जिससे बच्चों की परवरिश नहीं हो पा रही है। परिवार में उनके चार छोटे बच्चे फरमान, आतिफ, शारिक और तारिक हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
एक टिप्पणी भेजें (0)
...अपने इलाके की खबरों/वीडियो/फोटो अलीगढ मीडिया पर प्रकाशन हेतु व्हाट्सअप या ई-मेल करें:aligarhnews@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top