"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

पांच लाख रूपए चाहिए, क्वारसी पुलिस का करना है हिसाब, भाजपा नेता पर मुकदमा दर्ज



–मिठाई कारोबारी की पत्नी ने थाना गांधी पार्क में लिखाई एफआईआर

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम , अलीगढ़। शहर के प्रमुख मिठाई कारोबारी पर दर्ज मुक़दमे में समझौता कराने के मामले में एक भाजपा नेता विवादों के घेरे में आ गये हैँ। कारोबारी की पत्नी ने नेता पर वसूली, धमकाने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैँ। एसएसपी के आदेश पर थाना गांधी पार्क में मुकदमा दर्ज हो गया है।

मामू भांजा में ख्यालीराम से मशहूर मिठाई की दुकान है। प्रतिष्ठान  संचालक संजीव गुप्ता उर्फ हेमू निवासी रंगरेजान, मामू भांजा, गांधी पार्क की पत्नी वीना गुप्ता का आरोप है कि पांच अगस्त को थाना क्वार्सी थाना पुलिस के समक्ष  एक महिला ने उनके पति पर संगीन आरोप लगाए थे। क्वार्सी पुलिस पूछताछ के लिए पति को थाने ले गई थी। इसकी सूचना पर रिश्तेदार विनीत वार्ष्णेय उर्फ बंटी निवासी कावेरी एन्क्लेव, स्वर्ण जयंती नगर, क्वार्सी पहुंच गया। प्रकरण में  बंटी द्वारा अपने राजनीतिक रसूख और अधिकारियों से जान पहचान के माध्यम से सुलह समझौता करा दिया। इस समझौते की एवज में पति संजीव से जेल जाने का भय दिखाकर व पुलिस से सांठगांठ के एवज में 2 सोने की अंगूठी वजन 40 ग्राम, 1 सोने की चेन वजन 40 ग्राम व 5 लाख रूपया नगद ले लिया और उक्त प्रकरण में निपटारा करा दिया। अगले दिन इस संबंध में बंटी से हिसाब पूछा गया तो वह आग बबूला हो गया और अभद्रता की। कहा कि अभी 5.35 लाख रुपये और चाहिये, जिनसे क्वार्सी पुलिस का हिसाब करना है। पैसे न देने पर विनीत लगातार पति व जेठ प्रदीप कुमार पर पैसे देने का दबाव बना रहा है। जिससे पति मानसिक रूप से परेशान व अवसाद में हैं। बंटी द्वारा पति को पुलिस से एनकाउंटर कराने की भी धमकी दी जा रही है। इसके ऑडियो साक्ष्य व मोबाइल रिकडिंग भी उपलब्ध हैं। वीना के अनुसार इन सभी आरोपों के तहत एसएसपी कलानिधि को शिकायती पत्र सौंपा गया, जिसके आधार पर थाना गांधी पार्क पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इस कार्यवाही को लेकर शहर में तरह तरह की चर्चा हैँ।

मामले में एसपी सिटी कुलदीप गुणावत ने बताया कि विनीत वाष्र्णेय उर्फ बंटी व दो अज्ञातों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.