"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

बुलंदशहर/अलीगढ़ : सड़क दुर्घटना में अलीगढ़ के पिता-पुत्र की बुलंदशहर में मौत

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम

बुलंदशहर/अलीगढ़ :- अनूपशहर अलीगढ़ मार्ग पर गांव राजौर के निकट बाइक सवार पिता-पुत्र, बहू को सामने से आ रही अनियंत्रित पिकअप ने टक्कर मार दी, घटना में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बहू को चिकित्सकों ने उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ऐसे हुआ बुलंदशहर के अनूपशहर में हादसा

बुधवार को गांव क्षेत्र के गांव राजौर के निकट बाइक सवार देवेंद्र (41) पुत्र तेजपाल, तेजपाल पुत्र छिंददू सिंह (62) व लक्ष्मी देवी (38)पत्नी देवेंद्र निवासीगण महगवां कोतवाली अतरौली को अनूपशहर की ओर से तेज गति से आ रही पिकप ने टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार देवेंद्र व उसके पिता तेजपाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि देवेंद्र की पत्नी लक्ष्मी गंभीर रूप से घायल हो गई। मौजूद लोगों ने घायल को सीएससी अनूपशहर भर्ती कराया।

चिकित्‍सकों ने घोषित किया मृत

चिकित्सकों ने घायल की गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि पीड़ित परिवार अपनी रिश्तेदारी में गांव खिदरपुर, थाना खानपुर बाइक से जा रहे थे। पुलिस ने पिता पुत्र के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल लक्ष्मी को प्राथमिक उपचार के बाद हर सेंटर रेफर कर दिया घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। घटना के बाद आरोपी पिकअप चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया उन्होंने बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.