जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

डीएम-एसएसपी एवं सीडीओ ने की गणतंत्र दिवस को हर्षोल्लास के साथ मनाने की अपील

0


एडीआई ने जनपद वासियों, मीडिया बंधुओं, लेखक, शिक्षाविदों, सोशल मीडिया के प्रतिनिधियों को दी हार्दिक शुभकामनाएं

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ |मण्डलायुक्त अलीगढ़ श्री नवदीप रिणवा ने मण्डल के सभी जनपदों के आम जनमानस, सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को 74वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई दी है।


 उन्होंने कहा है कि इस शुभ अवसर पर हम सभी का परम कर्तव्य है कि इस राष्ट्रीय पर्व को सुव्यवस्थित ढंग से हर्षोल्लास के साथ मनायें। पुलिस उप महानिरीक्षक श्री दीपक कुमार ने सभी निवासियों, पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों को 74वें गणतंत्र दिवस की बधाई दी है।





          जिलाधिकारी श्री इन्द्र विक्रम सिंह ने अलीगढ़ जनपद के जनप्रतिनिधियों, व्यापारियों, अधिकारियों, कर्मचारियों एवं आम जनमानस को 74वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए सभी के बेहतर भविष्य की कामना की है।



            वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री कलानिधि नैथानी ने 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर जनपद वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए बेहतर कानून व्यवस्था प्रदान करते हुए सुरक्षा के प्रति आश्वस्त किया है। मुख्य विकास अधिकारी अंकित खंडेलवाल ने जनपदवासियों को 74वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुये जनपद में गणतंत्र दिवस को हर्षोल्लास के साथ मनाने की अपील की है।



          सहायक निदेशक सूचना सन्दीप कुमार ने जनपद वासियों, मीडिया बंधुओं, लेखक, शिक्षाविदों, सोशल मीडिया के प्रतिनिधियों को 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए सभी मीडिया बन्धुओं से सहयोग की अपील की है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)