Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का अलीगढ़ में किया गया पुतला दहन

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या के द्वारा पवित्र धर्मग्रन्थ रामचरित मानस के विरोध में दिये गये भडकाऊ बयान के बाद उनके समर्थकों द्वारा धर्मग्रन्थ की प्रतियां फाडने के विरोध में बारहद्वारी चौराहे पर स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला दहन किया गया।

विगत कुछ दिन पूर्व सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या के द्वारा हिन्दू धर्म को पवित्र धर्मग्रन्थ रामचरित मानस विरोध में भड़काऊ बयान दिया गया था जिसके परिणाम स्वरूप उनके समर्थकों के द्वारा पवित्र हिन्दू धर्मग्रन्थ रामचरित मानस की पवित्र प्रतियों को फाडा गया, जिसके विरोध में आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने महानगर मंत्री एडवोकेट संजू बजाज, एससी मोर्चा महानगर महामंत्री राकेश सहाय की अगुवाई में बारहद्वारी कार्यालय पर स्वामी प्रसाद मौर्य के कृत्य पर आक्रोश व्यक्त कर पुतला दहन किया गया।

 राकेश सहाय ने बताया कि समस्त हिन्दू धर्म की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। स्वामी प्रसाद मौर्या की टिप्पणी से जहां भगवान राम का चरित्र प्रमाण करता है कि उन्होने समाज में हमेशा सद्भावना का संदेश देते हुए शबरी के झूठे बेर खाये और वंचित समाज को साथ लेकर कार्य करते थे जो प्रेरणा दायक है ।



महानगर मंत्री एडवोकेट संजू बजाज ने कहा कि तथाकथित स्वामी प्रसाद मौर्या की टिप्पणी हम सभी को बांटने का कार्य कर रही है जोकि धार्मिक उन्माद फैला रहे है दलित एवं सवर्ण समाज आमने सामने आ सकने की पूर्ण सम्भावना है समाज में ऐसे नेता और उनके समर्थक समाज में खुलेआम नही घूमने चाहिए उनकी जगह जेल की सलाखों में होनी चाहिए। 

ऐसे पथ ग्रस्त एवं आविवेकी नेता स्वामी प्रसाद मौर्या के खिलाफ प्रशासन के द्वारा सख्त से सख्त कार्यवाही करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य को जेल की सलाखों में डाला जाए। एवं संजू बजाज ने कहा कि आज स्वामी प्रसाद मौर्य के पुतले का दहन किया गया है ।



      

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ