जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

एसएसपी के रहमोकरम कर पुलिस मस्त, चोरी की घटनाओ से जनता पस्त| AligarhCrime

0


वाहन चोर बने पुलिस के लिए चुनौती

पत्रकारों के एक्टिवा स्कूटर हुए चोरी

ग्रामीण इलाको में लोहे के नालों को भी नहीं छोड़ रही है चोर 

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, हरदुआगंज/अलीगढ। शहर में स्मार्ट हो चुकी पुलिस के लिए वाहन चोर अभी भी चुनौती बने हुए हैं। लगातार चोरी की वारदातों को बेखौफ हो अंजाम दे पुलिस की इंटेलिजेंस भी फेल सी कर दी है।

बताते चलें कि विगत 31 दिसंबर शनिवार की रात्रि को गाँधी पार्क चौराहे स्थित धीरज पैलेस कॉम्प्लेक्स में डॉक्टरों की खुली हुई दुकानों व चौराहे पर खड़ी पुलिस के बाबजूद मानव उपकार संस्था के चेयरमैन व उप्र जर्नलिस्ट एसोसिएशन के जिला महामंत्री पंकज धीरज का पीले रंग का एक्टिवा स्कूटर संख्या यूपी 81 सीए 3456 मुहं पर अंगोछे (ढांटा) बांधे तीन युवकों ने रैकी के बाद चुरा लिया। वहीं, दूसरी घटना भी कोतवाली बन्ना देवी क्षेत्र के सराय हकीम निवासी पत्रकार प्रशांत हितैषी के ग्रे कलर के एक्टिवा स्कूटर संख्या यूपी 81बीएफ 9360  के चोरी की है जिसे 25 दिसम्बर को मुंह ढके चोर चुरा के गए। एक अन्य घटना थाना क्वार्सी क्षेत्र के विष्णुपुरी इलाके में मंगलवार की है जिसमे एक अपाची बाइक सवारों ने एक न्यूज चौनल के प्रतिनिधि ऋषभ अग्रवाल श्प्रिंस अलीगढ़ीश् से उसका मोबाइल फोन लूटने का प्रयास किया,उनका भी मुंह ढका होना बताया गया है।

वरिष्ठ पत्रकारों के साथ निरंतर हो रही इन आपराधिक घटनाओं पर उप्र जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रांतीय महामंत्री व जिलाध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने गहरी चिंता व्यक्त कर जिला पुलिस प्रशासन से उक्त घटनाओं के अविलम्ब खुलासे व चोरी गए वाहनों को बरामद करवाने की अपेक्षा जताई है।

हरदुआगंज थाना क्षेत्र के बरौठा गाँव मे बीती गुरुवार की रात चोरो ने दो नल को अलग अलग जगह से खोल ले गए चोर| बता दे बरौठा से चोगानपुर  रोड पर  स्थित ठाकुर धीरेन्द्र सिंह के खेत पर बह नल लगा हुआ था बीती रात को चोरो ने अपना हाथ साफ कर दिया, नहर से आठ सो मीटर दूर अमरुद बाग के नजदीक कुंदन सिंह के खेत पर बनी समादी पर एक नल लगा था उसे भी चुरा ले गए चोर, धीरेन्द सिंह का कहना है चोरो के हौसले काफी बुलंद है मेने बह नल अपने पैसो से लग बाया था उसको भी चोर ले गए, यदि पुलिस गाँव मे गस्त करती तो बह चोरी नहीं होती छोटी छोटी चोरी बड़ा रूप ले सकती है| 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)