जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

अडियोस-2023 का आयोजन, अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को दी विदाई| AligarhNews

0

अलीगढ मीडिया न्यूज़ ब्यूरो, अलीगढ़। गीत, संगीत, शायरी की झंकार, हंसी की फुहार, नम आंखों से छलकता अपनो के लिए प्यार का संगम मंगलायतन विश्वविद्यालय के ‘‘स्कूल ऑफ फार्मेसी’’ इंस्टीट्यूट द्वारा आयोजित अडियोस 2023 (विदाई समारोह) में देखने को मिला। स्कूल ऑफ फामेसी के बी फार्मेसी व डी फार्मेसी के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को विदाई दी गई। जिसमे बी फार्मेसी की अन्नू सिंह मिस अडियोस एवं शिवकांत मिस्टर अडियोस चुने गए। वहीं डी फार्मेसी के अंकित मिस्टर फेयरवेल एवं नेहा मिस फेयरवेल चुनी गई।

कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल ऑफ फार्मेसी के प्रधानाचार्य प्रो. अब्दुल वदूद सिद्दीकी ने संकाय सदस्यों एवं अंतिम वर्ष बी फार्मेसी और डी फार्मेसी की कक्षा के प्रतिनिधियों के साथ मां सरस्वती की पूजा एवं दीप प्रज्वलित करके किया। प्रो. सिद्दीकी ने बताया कि यह एक पुरातन परंपरा है जिसमें जूनियर विद्यार्थी अपने सीनियर्स को मंगलकामनाओं के साथ विदाई देते हैं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। यह परंपरा जूनियर्स का अपने सीनियर्स के प्रति भाव और सम्मान तथा सीनिसर्य का जूनियर्स के प्रति प्यार दर्शाती है। कार्यक्रम का समन्वयन यादवेंद्र सिंह ठेनुआ ने किया।
निर्णायक की भूमिका में प्रो. सुनील गुप्ता, देवेंद्र सिंह, गुंजन रानी, आफरीन सलमा, नेहा सिंह रही। संचालन प्रेरित व ललित ने किया। इस अवसर पर राहुल सिंह, सुनील सिंह, राजकुमार, शुभम शर्मा, चंदन कुमार सिंह, आकाश उपाध्याय, जितेंद्र, दीपक, विवेक, मोहम्मद रजा आदि थे। विद्यार्थियों में भव्या, आरती, यश, तरुण, गगन, देवांशु, अमन, आशुतोष, कृष्णकांत, सुदर्शन, गोरी, मोहित, रोहित, सचिन, अमित आदि का विशेष सहयोग रहा।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)