जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

अलीगढ़। दहेज की मांग पूरी ना होने पर बहू की हत्या, मां के बिलखती रह गई मासूम

लाखन ,संवाददाता
0

 


 रिपो 0लाखन सिंह_

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम_अलीगढ़ में गोंडा के गांव मजूपुर में अतिरिक्त दहेज में पांच लाख रुपये और कार न मिलने पर शनिवार को ससुरालियों ने विवाहिता की हत्या कर दी। मृतका के पिता ने आरोप लगाते हुए थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

घटना की सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक विजयकांत शर्मा पुलिस बल के साथ गांव पहुंच गए। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका पर एक अबोध बच्ची है।

थाना सासनीगेट के मोहल्ला गंभीरपुरा निवासी भगवान स्वरूप शर्मा ने बताया कि पुत्री मानसी तिवारी की शादी गोंडा के गांव मजूपुर निवासी रूपेश तिवारी पुत्र भूदेव तिवारी के साथ जुलाई 2021 में संपूर्ण दान दहेज देकर की थी। शादी के बाद से मानसी को अतिरिक्त दहेज के रूप में पांच लाख रुपये और कार के लिए पति रूपेश तिवारी , सास पुष्पा देवी, जेठ लोकेश तिवारी व मुकेश तिवारी, ननद अलका द्वारा शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाने लगा।


मांग पूरी ना होने पर दो माह पहले ससुराली मानसी को मायके में छोड़ गए । मंगलवार को रिश्तेदारों ने समझौता कराया, तो मानसी को ससुराल भेज दिया गया। ससुराल के लोगों ने फिर से उसकी पिटाई की तथा अतिरिक्त दहेज की मांग की। जिस पर शुक्रवार को माता, पिता मजूपुर पहुंचे तथा मांग पूरी करने को समय मांगा और घर वापिस लौट गए।


पिता ने आरोप लगाया है कि शनिवार सुबह सभी आरोपियों ने मिलकर मानसी की हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)