जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

विकसित भारत संकल्प यात्रा में मा0 सांसद एवं विधायक ने पात्रों को किया लाभान्वित

0


*योजनाओं से वंचित पात्र व्यक्ति कार्यक्रम में पहुॅच लाभ उठाएं*

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़ 28 दिसम्बर 2023 (सू0वि0) विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत गुरूवार को विकासखण्ड धनीपुर के ग्राम ग्वालरा में मा0 सांसद श्री सतीश गौतम ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। मा0 विधायक इगलास श्री राजकुमार सहयोगी ने विकास खण्ड गोंडा के ग्राम तलेसरा एवं ब्लॉक प्रमुख नरेन्द्र सिंह चौधरी ने मजूपुर सुबकरा में संकल्प यात्रा में प्रतिभाग किया। मा0 सांसद, मा0 विधायक एवं मा0 ब्लॉक प्रमुख द्वारा विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किये गये। शुक्रवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा का कार्यक्रम अहिल्या बाई होल्कर स्टेडियम के सामने एवं तालानगरी क्षेत्र में आयोजित किया जाएगा।

मा0 सांसद ने कहा कि मोदी की गारंटी गाड़ी देश के कोने-कोने में पहुॅच रही है। यह गाड़ी युवाओं और महिला शक्ति दोनों को ही सशक्त कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार जन-जन के आर्थिक एवं सामाजिक उत्थान के लिए विभिन्न योजनाओं का संचालन कर रही है, जिसका लोग पात्रता के आधार पर लाभ उठा रहे हैं। 

मा0 विधायक श्री राजकुमार ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान संचालित एलईडी वैन मोदी की गाड़ी बन लोगों को लाभान्वित कर रही है। मेरी कहानी-मेरी जुबानी के तहत लोग अपने अनुभवों एवं कार्य सार्थकता से एक-दूसरे को प्रेरित कर रहे हैं। मा0 ब्लॉक प्रमख ने जनसामान्य से अपील करते हुए कहा कि योजनाओं से वंचित पात्र व्यक्ति कार्यक्रम में प्रतिभाग कर योजनाओं का लाभ उठाएं। कार्यक्रम में भारी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित रहे और उन्होंने विभिन्न विभागों द्वारा लगाए गये स्टॉल्स के माध्यम से योजनाओं का लाभ प्राप्त किया गया। 

---

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)