जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

Aligarhmedia| बिना नाम के अवैध रूप से संचालित मेडिकल स्टोर को किया सीज

0


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़ 28 दिसम्बर 2023 (सू0वि0)|गुरुवार को सहायक आयुक्त अलीगढ मंडल अलीगढ़ औषधि पूरन चंद के निर्देशन एवं प्राप्त गोपनीय सूचना के आधार पर दीपक लोधी औषधि निरीक्षक एवं पूरन चंद सहायक आयुक्त औषधि ने पुलिस बल के साथ हमदर्द नगर डी जमालपुर में बिना नाम के अवैध रूप से संचालित मेडिकल स्टोर पर छापे की कार्रवाई की। मेडिकल स्टोर में भंडारित दवाओं को को फार्म 16 पर सीज करते हुए ज़ब्त किया गया। मौके पर चार दवाओं का नमूना जांच के लिए एकत्रित किया गया। बरामद औषधीय की कीमत लगभग 92000 बताई गई है। ड्रग इंस्पेक्टर ने बताया है कि जांच रिपोर्ट प्राप्त होने के उपरांत माननीय न्यायालय में परिवाद दाखिल किया जाएगा।

------

खादी एवं गामोद्योग बोर्ड द्वारा लगेगा जनपद स्तरीय एक दिवसीय जागरूकता शिविर का 30 दिसम्बर को

अलीगढ़ 28 दिसम्बर 2023 (सू0वि0) उत्तर प्रदेश खादी तथा ग्रामोद्योग बोर्ड द्वारा विभागीय योजनाओं के व्यापक प्रचार-प्रसार एवं अभ्यर्थियों को स्वरोजगार के लिए प्रेरित करने के उद््देश्य से विपणन विकास सहायता (एससीएसपी) के अन्तर्गत जनपद स्तरीय एक दिवसीय जागरूकता शिविर का आयोजन 30 दिसम्बर को पूर्वान्ह 11ः30 बजे से स्थान राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में किया जा रहा है।

जिला खादी एवं ग्रामोद्योग अधिकारी संजीदा बेगम ने उक्त जानकारी देते हुए समस्त जनपदवासियों से अपील करते हुए कहा है कि वह जागरूकता शिविर में अधिक से अधिक संख्या में प्रतिभाग कर विभागीय योजनाओं की जानकारी प्राप्त करें और योजनाओं का लाभ लें।

-------

                                                     

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)