जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

Harduaganj: ग्राम चलो अभियान! भाजपा नेता संदीप सिंह जादौन ने किया रात्रि प्रवास

0

 


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़ |भारतीय जनता पार्टी  के नेता संदीप सिंह जादौन और उनके सहयोगीगण ने ग्राम सुखरावली के दो बूथों पर बैठक की। जिसमे गांव के लोगो को डबल इंजन की सरकार के द्वारा चलाई जा रही किसान सम्बन्धित योजनाएं और महिलाओ से संबंधित चल रही योजनाओ को बताया। वहीं उन योजनाओ से मिलने वाले फायदों के बारे में जागरूक किया, भाजपा नेता ने चौपाल लगाकर नई मतदाता सूची का वाचन किया। वर्तमान भाजपा नेता ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए अपने संबोधन मे कहा- आप सभी देशवाशियो का भाजपा के प्रति जो विश्वाश है, इसी से देश और विदेश में  भारतीय जनता पार्टी ने परचम लहराया है। आप सभी ने भाजपा की नीति रीति को समक्षकर पार्टी को अपना बहुमूल्य बोट देकर जो विश्वास जताया है। उसके लिए में आभार व्यक्त करता हूँ, उन्होंने प्रभु श्रीराम जी का गुणगान करते हुए कहा, कि करीब 500 वर्ष पूर्व से चल रही राममंदिर बनाने की लडाई को आपने ही सफल बनाया है ,आप सभी के परिश्रम ने अब प्रभु श्री राम को राजमहल रूपी मंदिर में लाने का कार्य किया।

वहीं इस मुद्दे पर निशाना साधते हुए सुखरावली गांव के पूर्व प्रधान रमेश चौधरी ने कहा कि अब पूरा देश रामराज्य बन गया है। अब पूरे भारत में राम का गुणगान और सुमिरन हो रहा है। खाशकर बच्चों में इसका उत्साह सर्वाधिक देखने को मिला है, हाल ही में मोदी सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न देने का ऐलान कर सभी देशवासियों के चेहरों पर खुशी की लहर ला दी है, इस तरह एक समान विचारधारा रखने वाली पार्टी ही देश पर शासन करती है। सभी भाजपा समर्थको ने संबोधन के बाद शाम को  मंदिर में जाकर हनुमान जी की आरती की। और गांव में भ्रमण करते हुए साफ सफाई की समस्या पर ग्राम बासियों से बात की। इसी के साथ सभी प्रतिष्ठित बुजुर्गों व युवाओं के साथ मिलकर गांव की समस्याओ को संज्ञान में लिया । बूथ अध्यक्ष विनोद चौधरी और बूथ अध्यक्ष मोहन गर्ग ने पटका पहना कर स्वागत किया। इसका संदीप सिंह जादौन ने सभी ग्राम बासियों का हार्दिक अभिनंदन किया। 

इस मौके पर जगदीश सिंह, मोहित भारद्वाज, डॉली शर्मा ,किशन लाल, सजीव शर्मा ,राम कुमार ओमवीर सिंह,भूरा सिंह, लव कुमार ,राजेन्द्र यादव ,कुश कुमार, कोयल सिंह,रामवीर सिंह ,ऋषिपाल सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)